close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मुंडन कराने आए दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत

दोनों युवकों को डुबता देख वहां मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाते हुए दोनों युवकों को बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी

बिहारः मुंडन कराने आए दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत
गंगा में डूबने से दो युवक की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब गंगा नदी में दो युवकों की डुबने से मौत हो गई. यह घटना जिले के खासपुर ओपी क्षेत्र के महुली घाट के समीप हुई है.

दोनों मृतक यूपी के धतुरी टोला गांव के बताए जा रहे है जो अपने किसी रिस्तेदार का मुंडन कराने के लिए परिवार के साथ गंगा घाट पर आएं हुए थे और अचानक गंगा में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबकर दोनों की मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि यूपी बलिया के डोकटी थाना क्षेत्र के धतुरी टोला गांव निवासी सुरेश सिंह का पूरा परिवार मुंडन कराने के लिए भोजपुर के खवासपुर ओपी के महुली घाट आए हुए थे,तभी मुंडन के बाद सुरेश सिंह के 16 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार व 17 वर्षीय राज सिंह दोनों गंगा में स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने के बाद डुबने लगे. 

दोनों युवकों को डुबता देख वहां मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाते हुए दोनों युवकों को बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और दोनों युवक गंगा में विलीन हो चुके थे. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा गोताखोरों की मदद से गंगा में डूबे युवकों की तलाश किया गया. जहां काफी देर के बाद उनके शव बरामद किया गया. 

इस घटना के बाद जहां कुछ पल पहले मुंडन रस्म को लेकर खुशियां छाई हुई थी वही पल भर में उनके परिवार में मातमी सन्नाटा फैल गया. बहरहाल मृत दोनों युवकों के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.