मधेपुरा: पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा इलाका
Advertisement

मधेपुरा: पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा इलाका

मुन्ना अपने बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

अज्ञात अपराधियों ने पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पुरैनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एसएच 58 पर दुर्गापुर मोड़ के पास की है. यहां बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने बघरा गांव निवासी पुलिस मित्र मुन्ना यादव को गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक, मुन्ना अपने बाइक से घर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. फायरिंग की आवाज सुनकर कुछ लोग उधर भागे तो देखा मुन्ना यादव को गोली लगी हुई है.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव को दी. वहीं, मामले की जानकारी होने पुलिस भी घटनास्थल पर पहूंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पुरैनी पीएचसी लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी है. इधर, मुन्ना की मौत की जानकारी होने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि बिहार में लगातार इस तरह के अपराध की घटना सामने आ रही है. राज्य में बढ़ते अपराध पर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.