रेल सुरक्षा पर सवालः ट्रेन में जज की पिटाई के बाद हत्या की कोशिश

बिहार के जहानाबाद में ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद अज्ञात लोगों ने एक जज की बुरी तरह से पिटाई कर दी. सीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा के साथ सीट को लेकर विवाद हुआ और उनकी पिटाई कर दी गई.

रेल सुरक्षा पर सवालः ट्रेन में जज की पिटाई के बाद हत्या की कोशिश
जहानाबाद में अज्ञात लोगों ने जज प्रशांत कुमार की पिटाई कर दी.

जहानाबादः रेल में सुरक्षा को लेकर कई अभियान चलाये जा रहे हैं. सरकार लगातार सुरक्षा को लेकर कई एहतियात बरत रहे हैं. लेकिन जब बड़े अधिकारी ही सुरक्षित नहीं हैं, तो ऐसे में आज जनताओं का क्या हाल होगा. बिहार में हुई एक घटना के बाद यह सवाल लाजमी है. बिहार के जहानाबाद में ट्रेन में एक सीट को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक जज की बुरी तरह से पिटाई कर दी गई. सीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा के साथ सीट को लेकर विवाद हुआ और उनकी पिटाई कर दी गई.

दरअसल एसीजेएम प्रशांत कुमार गया से पटना जा रहे थे. इसी दौरान कुछ मनचलों ने उनकी धुनाई कर दी. यहां तक की उन्हें चलते ट्रेन से उतारने की कोशिश की गई. लेकिन किसी तरह उनकी जान बच गई. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

VIDEO: मोबाइल चोरी के शक में युवक की पिटाई, क्रेन से बांधकर उल्टा लटकाया

जज प्रशांत कुमार मंगलवार (17 अप्रैल) को रात में गया से पैसेंजर ट्रेन से पटना जा रहे थे. ट्रेन में सीट को लेकर कुछ लोगों से उनकी नोंकझोंक हो गई. जिसके बात यह नोंकझोंक मारपीट में बदल गई. अज्ञात लोगों ने प्रशांत कुमार की पिटाई की और उन्हें ट्रेन से उतारने की भी कोशिश की गई.

VIDEO: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की हुई सगाई, 12 मई को होगी शादी

सहमे जज प्रशांत कुमार ने बताया की उनकी हत्या करने की कोशिश की गई. उनके बयान के आधार पर रेल थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. खबर है कि इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार भी किया गया है.