close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: फायरिंग के बाद 40 लगों को किया गया गिरफ्तार, दूसरे दिन भी तनाव जारी

पहले पंचमहल्ला मोहल्ले में दो गुटों के बीच जमकर पथराव हुआ. बाद में देखते ही देखते दूसरे मोहल्ले के बीच पथराव और फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक मिथुन कुमार नामक युवक के पैर में गोली लगी.

जहानाबाद: फायरिंग के बाद 40 लगों को किया गया गिरफ्तार, दूसरे दिन भी तनाव जारी
जहानाबाद में स्थिति तनाव की.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में मूर्ति विसर्जन (Immersion) के दौरान हुए दो गुटों में झड़प के बाद आज दूसरे दिन हिंसक रूप ले लिया है. दूसरे दिन भी शहर में तनाव व्याप्त है. शहर के दो अलग-अलग इलाके में जमकर पथराव और फायरिंग की घटना घटी. फायरिंग में गौरक्षणी मोहल्ले में घर के आगे बैठे एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक युवक का नाम विष्णु कुमार है, जो गौरक्षणी मोहल्ले का रहने वाला था.

वहीं, फायरिंग (Firing) और पथराव में एक और युवक पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पहले पंचमहल्ला मोहल्ले में दो गुटों के बीच जमकर पथराव हुआ. बाद में देखते ही देखते दूसरे मोहल्ले के बीच पथराव और फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक मिथुन कुमार नामक युवक के पैर में गोली लगी.

इस घटना में एक पुलिस के जवान सहित आधा दर्जन लोग घायल हैं. उपद्रवियों ने काको रोड स्थित एक कबाड़ी के दुकान में भी आग लगा दिया, जिससे कबाड़ी का सारा सामान जल कर नष्ट हो गया.

हालांकि डीएम एसपी दलबल के साथ लगातार घूम-घूम कर कंट्रोल करने में जुटे हैं. शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. इधर डीएम नवीन कुमार ने बताया कि दो गुट में हुए पथराव मामले में अभी तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिले में आगे और कुछ बड़ी घटना न हो इसके लिए तीन सौ अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया जा रहा है.

फिलहाल स्थिति सामान्य है. इस घटना के बाद एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार, मगध प्रक्षेत्र के आईजी पारस नाथ, आईजी विनय कुमार सहित कई अधिकारी जहानाबाद में कैम्प किये हुए हैं.