बिहार: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ कल पहुंचेंगे गया, CAA-NRC पर लोगों को करेंगे जागरूक

 यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गया हवाई अड्डे पर आएंगे. वहां से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ वे गांधी मैदान पहुंचेंगे. गांधी मैदान के मंच से यूपी के मुख्यमंत्री CAA को लेकर जनसंवाद कर लोगों को जागरूक करेंगे

बिहार: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ कल पहुंचेंगे गया, CAA-NRC पर लोगों को करेंगे जागरूक
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कल आएंगे गया. (फाइल फोटो)

गया: 14 जनवरी को बिहार के गया के गांधी मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मोक्ष की भूमि गया में आगमन होने जा रहा है. इसको लेकर जिला प्रशासन एवं पार्टी के नेता कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार करने में जुटे हैं. सभा स्थल का निर्माण तेजी से कराया जा रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गया के गांधी मैदान में एनआरसी (NRC), सीएए (CAA) और एनपीआर (NPR) को समर्थन में लोगों को संबोधित करेंगे और जागरूक करेंगे.

विधानपार्षद कृष्ण कुमार ने कहा कि देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोगों को विपक्षी पार्टियां भ्रमित कर रही हैं. कई जगहों पर प्रदर्शन किया जा रहा है. इस मुद्दों को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गया के गांधी मैदान में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में लोगों को जागरूक करेंगे. उन्होंने कहा कि यह किसी के लिए भी कोई समस्या नहीं है. जैसे पहले लोग रहते थे, अब भी वैसे ही लोग अपने देश में रहेंगे. कुछ लोग फायदा उठाने के लिए इसको लेकर भ्रम फैला रहे हैं.

उन्होंने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के पहले देर शाम तक बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी सहित कई वरीय नेता आज गया पहुंचेंगे और गांधी मैदान में तैयारियों का जायजा लेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के पूर्व संध्या, सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद और अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति को लेकर सिटी एसपी राकेश कुमार, एसडीओ सत्येन्द्र प्रसाद सिंह व मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी सहित विभिन्न थानों के थानाध्यक्ष और जिले के सभी डीएसपी के साथ बैठक भी की गई. सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने और किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो. इस बात को ध्यान में रखते हुएए कड़े निर्देश जारी किए गए हैं. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में 600 की संख्या में सुरक्षाकर्मियों को लगाया जाएगा.

बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गया हवाई अड्डे पर आएंगे. वहां से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ वे गांधी मैदान पहुंचेंगे. गांधी मैदान के मंच से यूपी के मुख्यमंत्री CAA को लेकर जनसंवाद कर लोगों को जागरूक करेंगे.