कुशवाहा का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- '1 अण्णे मार्ग पर जब चलेगा AK-47 तब चलेगा पता'
Advertisement

कुशवाहा का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- '1 अण्णे मार्ग पर जब चलेगा AK-47 तब चलेगा पता'

उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को मृतक गुंजन खेमका के परिवारवालों से मुलाकात की. उन्होंने परिवार से मिलकर उन्हें सात्वना दी.

गुंजन खेमका की हत्या को लेकर कुशवाहा ने नीतीश कुमार साधा निशाना. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के पटना में बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या के बाद सियासत भी पूरी तरह से गरम हो गई है. हत्या के बाद विरोधियों के निशाने पर सीधे रूप से नीतीश कुमार नजर आ रहे हैं. पप्पू यादव ने तो सड़क पर मोर्चा खोल दिया. वहीं, नीतीश कुमार पर हमला बोलने के लिए ताक में रहने वाले उपेंद्र कुशवाहा भी ऐसे मौके पर चूकना नहीं चाहते हैं. वह काफी समय से लॉ एंड ऑडर्र पर सवाल खड़े कर रहे हैं अब उन्हें ऐसे में बड़ा मौका मिला है.

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर उपेंद्र कुशवाहा जब एनडीए में थे तब से ही नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. अब तो वह एनडीए छोड़ यूपीए में शामिल हो गए हैं. ऐसे में अब वह पूरी तरह से खुलकर नीतीश कुमार के खिलाफ बोल रहे हैं.

उपेंद्र कुशवाहा शुक्रवार को मृतक गुंजन खेमका के परिवारवालों से मुलाकात की. उन्होंने परिवार से मिलकर उन्हें सात्वना दी. वहीं, नीतीश कुमार और उनकी विधि व्यवस्था पर जमकर हमला बोला.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एक अण्णे मार्ग में जब अपराधी घुसकर एके-47 और बम चलाएंगे तब पता चलेगा की राज्य में अपराध की क्या स्थिति हो गई है. तब उन्हें पता चलेगा की बिहार में जंगलराज से भी बदतर स्थिति हो गई है.

fallback

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है. जिसमें उन्होंने लिखा कि, क्या 1अण्णे मार्ग में अपराधी घुस कर एके-47 चलाएंगे, तब आपको पता चलेगा कि राज्य में कथित जंगल राज से बदतर स्थिति है आज?

आपको बता दें कि गुरुवार को पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. वह पटना से जब हाजीपुर जा रहे थे, तभी अपराधियों ने उनकी गाड़ियों पर गोलियों से हमला कर दिया. अंधाधुंध गोली चलने से गुंजन खेमका को गाड़ी में ही गोली लग गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गुंजन का ड्राइवर भी बुरी तरह से घायल हो गया था.3

वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी नेता ने ही जेडीयू सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए. बीजेपी एमएलसी सचिदानंन्द राय ने कहा कि बिहार में फिर से जंगलराज हो गया है. मैं पार्टी के नेताओं से कहना चाहूंगा कि नीतीश सरकार से पार्टी को अलग कर लें.