पटना: उपेंद्र कुशवाहा से मिले मुकेश सहनी, मांझी बोले- महागठबंधन में हूं इसमें कोई शक नहीं

जीतन राम मांझी ने कहा कि वह महागठबंधन के साथ हैं और रहेंगे, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन कोआर्डिनेशन कमेटी जल्द से जल्द बनाने की जरूरत है.

पटना: उपेंद्र कुशवाहा से मिले मुकेश सहनी, मांझी बोले- महागठबंधन में हूं इसमें कोई शक नहीं
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हैं जीतन राम मांझी. (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने सोमवार को हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi ) से उनके आवास पर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब 1 घंटे तक मुलाकात हुई.

मुलाकात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा की महागठबंधन (Mahagathbandhan) के मार्च में बुधवार को शामिल होंगे. साथ ही मांझी ने महागठबंधन के जिला स्तर के नेताओं को भी इस मार्च को सफल बनाने का आग्रह किया.

जीतन राम मांझी ने कहा कि वह महागठबंधन के साथ हैं और रहेंगे, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन कोआर्डिनेशन कमेटी जल्द से जल्द बनाने की जरूरत है.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की महागठबंधन में सब कुछ ठीक है और सभी घटक दल 13 नवंबर को कार्यक्रम में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं के बयान देने के चलते सब कन्फ्यूजन हो रहा है. 

इधर, आरएलएसपी के प्रदेश कार्यालय पर उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे वीआईपी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई. इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा की सभी महागठबंधन के दल साथ है और बुधवार को ये देखने को मिलेगा.   

सहनी ने कहा कि कुछ नेता घर बैठकर इस तरह के बयान दे देते हैं जिन्हें कोई जानकारी भी नहीं रहती है. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को सोच समझ कर और अपने शीर्ष नेताओं से बात करके बयान देना चाहिए.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए (NDA) के लोग जो सोच रहे हैं उसमें वह सफल नहीं हो पाएंगे और बिहार में हम अच्छी सरकार देंगे.