close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपेंद्र कुशवाहा ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'बीजेपी धोखा नंबर 2 के लिए रहे तैयार'

उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि मीडिया के लोगों ने बीजेपी का साथ दिया और जनता के मुद्दों को पीछे छोड़ कर बनावटी मुद्दे पर चुनाव हुआ है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'बीजेपी धोखा नंबर 2 के लिए रहे तैयार'
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार से हम हतप्रभ हैं, लेकिन हताश-निराश नहीं हैं.

पटना: उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने देश की जनता को झांसे में ले लिया. उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि मीडिया के लोगों ने बीजेपी का साथ दिया और जनता के मुद्दों को पीछे छोड़ कर बनावटी मुद्दे पर चुनाव हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा है कि हम इस चुनाव के परिणाम ने निराश नहीं हैं. इस चुनाव का अनुभव आगे की लड़ाई में काम आएगा.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार से हम हतप्रभ जरूर हैं, लेकिन हताश व निराश नहीं हैं. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता टोली बना कर गांवों में रात्रि विश्राम करेंगे और बैठक कर लोगों से संपर्क करेंगे. जल्द ही यह कार्यक्रम जारी होगा. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार से महागठबंधन ने सबक लिया है. हार के लिए अकेले तेजस्वी नहीं बल्कि हम सभी दलों के नेता जिम्मेदार हैं.

 

यही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा कि केंद्र में मंत्री बनने का प्रयास किया गया लेकिन मंत्रालय नहीं मिला. साथ ही बीजेपी को आगाह करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जनादेश का अपमान पहले से करते हैं. बीजेपी के लोग धोखा नंबर 2 के लिए तैयार रहें. ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश ने ठगा नहीं.'

उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कहा है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने दिलाने में साथ देगी. उपेंद्र कुशवाहा ने ये भी कहा है कि शिक्षा पर सीएम जो काम कर रहे हैं वो आई वॉश का काम करेगा. इससे गुणवत्तापूर्ण शिक्षा नहीं मिलेगी. साथ ही उन्होंने सामान काम के लिए सामान वेतन की भी बात कही.