close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'हर साल बाढ़ आती है लेकिन CM इंतजाम नहीं करते'

मुख्यमंत्री दिखाने के लिए हवाई यात्रा करते हैं. सिर्फ दिखाने के लिए यात्रा न करें समाधान अगले साल कैसे निकले, लोगों को परेशानियां न हो इस पर काम करें. 

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'हर साल बाढ़ आती है लेकिन CM इंतजाम नहीं करते'
स्‍टूडेंट क्रेडिट कार्ड पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. बिहार में शिक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर उपेंद्र कुशवाहा बार-बार आवाज उठाते रहे हैं. स्‍टूडेंट क्रेडिट कार्ड को लेकर कुशवाहा ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अपने फैसले पर फिर से विचार करें क्योंकि स्‍टूडेंट क्रेडिट कार्ड में सत्र लगाना ठीक नहीं है. यह फैसला छात्रों के खिलाफ है इस फैसल पर नीतीश कुमार फिर से विचार करें और सत्र के निर्णय को वापस लें.

बिहार में बारिश के रौद्र रूप पर भी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि राज्य सरकार की कम तैयारी की वजह से कम बारिश में भी लोगों को काफी परेशानी होती है. उत्तरी बिहार के इलाकों और नेपाल के तराई क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है. लगातार बारिश होने की वजह से कोसी नदी के साथ-साथ उत्तर बिहार की सभी नदियां विकराल रूप लेती जा रही है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हर साल नीतीश कुमार हवाई सर्वेक्षण के लिए जाते हैं. मुख्यमंत्री दिखाने के लिए हवाई यात्रा करते हैं. सिर्फ दिखाने के लिए यात्रा न करें समाधान अगले साल कैसे निकले, लोगों को परेशानियां न हो इस पर काम करें. 

उन्होंने कहा कि हर साल बाढ़ आती है, पर नीतीश कुमार भूल जाते हैं कि अगले साल क्या इंतजाम करना है. बिहार में बाढ़ के पैसों में हर साल लूट होती है लेकिन समय पर बाढ़ की तैयारी नहीं की जाती है. अगर समय पर की जाती, तो लूट को रोका जाता सकता है.