close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी के आवास पर रिटायर्ड फौजियों का हंगामा, कहा- नहीं कर रहे विपक्ष नेता का काम

रिटायर्ड फौजियों के दल ने तेजस्वी यादव के आवास के सामने खूब हंगामा किया. उनका आरोप है कि विपक्ष के नेता अपनी नैतिक जिम्मेदारी से भाग रहे हैं.

तेजस्वी के आवास पर रिटायर्ड फौजियों का हंगामा, कहा- नहीं कर रहे विपक्ष नेता का काम
तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे रिटायर्ड फौजी.

पटनाः बक्सर में एक रिटायर्ड फौजी के बेटे की हत्या कर दी गई है. वह पिछले 17 दिन से लापता था. वहीं, अपराधियों ने 30 लाख रुपये की फिरौती की मांगने के बाद पुलिस को अपहरण की सूचना दी गई. पुलिस लगातार बच्चे की तलाश कर रही थी लेकिन रविवार को उसकी लाश मिली. वहीं, इस मामले में रिटायर्ड फौजियों का दल तेजस्वी यादव से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा लेकिन उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया.

रिटायर्ड फौजियों के दल ने तेजस्वी यादव के आवास के सामने खूब हंगामा किया. उनका आरोप है कि तेजस्वी यादव से मिलने के लिए समय मांगा गया था. जिसके बाद वह मिलने के लिए आए थे लेकिन उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया. उनके पीए को भी कहा गया लेकिन कोई मिलने तक नहीं आया.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिल रही हो तो विपक्ष नेता की नैतिक जिम्मेदारी है कि उन्हें समस्याओं का समाधान निकालना चाहिए. लेकिन उनके लिए कोई नैतिक जिम्मेदारी ही नहीं है. एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या हो गई. पुलिस और सरकार कुछ नहीं कर रही है, पूरी लॉ एंड ऑडर्र बदहाल है. लेकिन विपक्ष नेता भी कुछ नहीं कर रहे हैं.

विपक्ष के नेता अपनी नैतिक जिम्मेदारी से भाग रहे हैं. ऐसे में उन्हें नेता कहलाने का कोई अधिकार नहीं है.

आपको बता दें कि बक्सर में एक रिटार्यड फौजी का बेटा करीब 17 दिन से गायब था. घर से गायब होने के बाद अपराधियों ने 30 लाख की फिरौती मांगी थी. जब पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी तो भी अपराधियों का पता नहीं चल पाया. वहीं, रविवार को उसकी लाश मिलने से सनसनी मच गई.

इस घटना के आक्रोश में रिटार्यड फौजियों का दल विपक्ष नेता तेजस्वी यादव के पास न्याय मांगने को लेकर दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें निराशा लगी जिससे उनका गुस्सा और भी बढ़ गया.