पटना: अपनी किताब का विमोचन करने पहुंचीं उषा उत्थुप, माइक थामा तो झूम उठे लोग

उषा उत्थुप अपने ऊपर लिखी गयी पुस्तक उल्लास की नाव के विमोचन मौके पर पटना पुस्तक मेले में आई लेकिन यहां उपस्थित लोगों के अनुरोध पर जब हाथ में माइक थामा तो एक के बाद एक अपने हित सॉन्ग से श्रोताओं को मदमस्त कर दिया.

पटना: अपनी किताब का विमोचन करने पहुंचीं उषा उत्थुप, माइक थामा तो झूम उठे लोग
उषा उत्थुप अपने ऊपर लिखी गयी पुस्तक उल्लास की नाव के विमोचन मौके पर पटना पुस्तक मेले में आईं.

पटना: पटना पुस्तक मेला में यूं तो ज्यादातर लोग अपने पसंद की पुस्तक खरीदने आते हैं और यहां चल रहे बौद्धिक चर्चा में भी भाग लेकर अपना ज्ञान बढ़ाते हैं.

दरअसल प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप ने परफ भला कौन झूमने को मजबूर न हो जाए. उषा उत्थुप अपने ऊपर लिखी गयी पुस्तक उल्लास की नाव के विमोचन मौके पर पटना पुस्तक मेले में आई लेकिन यहां उपस्थित लोगों के अनुरोध पर जब हाथ में माइक थामा तो एक के बाद एक अपने हित सॉन्ग से श्रोताओं को मदमस्त कर दिया.

LIVE TV Code :

उषा उत्थुप पर लिखी पुस्तक को राजकमल प्रकाशन के अशोक माहेश्वरी ने छापा है और वरिष्ठ पत्रकार विकास झा ने इनकी जीवनी को लिखा है. इस कार्यक्रम के बाद ममता मेहरोत्रा की प्रकाशित पुस्तक दोराहा तथा अन्य कहानियां का विमोचन किया गया. 

वरिष्ठ पत्रकार अवधेश प्रीत ,वरिष्ठ शायर कासिम खुर्शीद और वरिष्ठ कवि समीर परिमल ने ममता मेहरोत्रा के पुस्तक का विमोचन किया. ममता मेहरोत्रा ने बताया कि उनके जीवन के यात्रा क्रम में आत्मसात हुई बाते उनकी कहानी की कथावस्तु बन गयी हैं.

दोराहा तथा अन्य कहानियां में ममता मेहरोत्रा की 20 कहानियों का संग्रह है, राजधानी पटना के गांधी मैदान में अपने पसंद की पुस्तक ढूंढने आ रहे लोग और भी कई तरह की गतिविधियों से रूबरू हो रहे हैं और इससे पूरा पुस्तक मेला गुलजार है.