सुशील मोदी ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोले- कांग्रेस समर्थित बॉलीवुड माफिया के दवाब में हैं CM
Advertisement

सुशील मोदी ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोले- कांग्रेस समर्थित बॉलीवुड माफिया के दवाब में हैं CM

सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को एकबार फिर पटना के रहने वाले बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच को लेकर महाराष्ट्र के उद्घव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. 

सुशील मोदी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को एकबार फिर पटना के रहने वाले बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं.

भाजपा नेता मोदी ने शनिवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, "महाराष्ट्र में पहले भी बिहार के लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें मिलती थीं, लेकिन अब वहां कांग्रेस-राकंपा की बैसाखी पर टिकी उद्धव सरकार ने तो हद कर दी है. लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र से बिहारी मजदूरों की वापसी के समय अड़ंगेबाजी की गई. अब बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए के लिए पहुंची बिहार पुलिस को मुम्बई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है."

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं, इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं. कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखाएगी?"

मोदी ने कहा कि उदीयमान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या ने करोड़ों बिहारवासियों को स्तब्ध और दुखी किया है, इसलिए लगभग सभी दल चाहते हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिये, बल्कि सुप्रीम कोर्ट में कैवियट दाखिल कर अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए. उन्होंने कहा, "राज्य सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी."