close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: ट्यूशन जा रही छात्राओं को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, एक की मौत

 मालपुर की पांच स्कूली छात्राएं सुबह-सुबह ट्यूशन के लिए रामपुर जा रही थीं. इसी दौरान तेज गति से आ रही एक पिकअप ने सबको कुचल दिया जिससे एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. 

बिहार: ट्यूशन जा रही छात्राओं को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, एक की मौत
पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुई पिकअप को जब्त कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोकामा: बिहार के मोकामा के मरांची थाना के मालपुर की पांच स्कूली छात्राएं सुबह-सुबह ट्यूशन के लिए रामपुर जा रही थीं. इसी दौरान तेज गति से आ रही एक पिकअप ने सबको टक्कर मार दी जिससे एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. 

रूपम कुमारी की जहां घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं, पवन कुमारी, साक्षी कुमारी, सुहानी कुमारी एवं वर्षा कुमारी को गंभीर अवस्था मे स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सबको  खतरे से बाहर बताया है.

वहीं, मृतक रूपम कुमारी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुई पिकअप को जब्त कर लिया है. जबकी चालक पुलिस हिरासत में है. घटना के बाद से इलाके में मातम का माहौल हैं.

वहीं, इस तरह की घटना से कई सवाल भी उठने लगे हैं. लापरवाही से वाहन चलाने को लेकर ड्राइवर के प्रति लोगों के मन में बेहद नाराजगी है. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले की गंभीरता को लेते हुए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.