हजारीबाग में कोरोना को रोकने के लिए लिया गया बड़ा फैसला, 5 जगहों पर बिकेगी सब्जी
Advertisement

हजारीबाग में कोरोना को रोकने के लिए लिया गया बड़ा फैसला, 5 जगहों पर बिकेगी सब्जी

 लॉकडाउन को देखते हुए हजारीबाग में वरीय पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि एक जगह सब्जी मंडी में लोग एकत्रित होकर न तो सब्जी बेचे और न हीं सब्जी खरीदें. 

लॉकडाउन को देखते हुए हजारीबाग में वरीय पदाधिकारियों ने बड़ा निर्णय लिया है.

हजारीबाग: झारखंड में लॉकडाउन को देखते हुए हजारीबाग में वरीय पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि एक जगह सब्जी मंडी में लोग एकत्रित होकर न तो सब्जी बेचे और न हीं सब्जी खरीदें.  ऐसे में हजारीबाग में पांच जगहों को चिन्हित किया गया है जहां सब्जियां बेची जा रही है. 

इसमें मुख्य स्टेडियम, गांधी मैदान, जिला स्कूल प्रांगण , बिहारी दुर्गा मंडप और सब्जी मंडी है जिन्हें चिन्हित किया गया है. इन जगहों पर सब्जी विक्रेताओं को निमंत्रित किया गया है कि आप आकर सब्जी बेचें और आम आवाम को कोरोना वायरस से होने वाले नुकसान से बचाएं.

हालांकि, हजारीबाग में सभी विक्रेताओं को कहा गया है कि कम से कम 10 फीट की दूरी पर ही बैठकर सब्जी बेचने लेकिन उसका अनुपालन लगभग कम देखा जा रहा है.वहीं, लॉकडाउन की वजह से सब्जी विक्रेताओं की चांदी दिख रही है.

वहीं, खरीददारों की मानें तो उन्हें काफी निराशा हाथ लग रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ-साफ कहा है की दूध-सब्जियां एवं खाद्य सामग्रियों की आपूर्ति न तो बाधित होगी और न ही इसके खरीद बिक्री पर कोई रोक लगेगी. लेकिन फिर भी सब्जियों के दाम बढ़ गए हैं.