VIDEO : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने धारण किया शिव का रूप
Advertisement

VIDEO : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने धारण किया शिव का रूप

एकबार फिर लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शिव का भेष धारण किया है.

तेजप्रताप यादव ने धारण किया शिव का भेष.

पटना : सावन का महीना चाल रहा है. हर तरफ शिवभक्ति दिख रही है. ऐसे में भला राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव कैसे पीछे रहते. उनकी शिवभक्ति किसी से छुपी नहीं है. कई मौके पर वह शिव का भेष अपनाते रहे हैं. एकबार फिर उन्होंने शिव का भेष धारण किया है.

लालू यादव के बड़े बेटे तेज़प्रताप यादव शिवभक्त हैं ये हर कोई जानता है. एक बार फिर तेज़प्रताप ने अपनी शिवभक्ति का प्रदर्शन किया है. इसबार वह बाघ के छाल जैसा ड्रेस पहने और हाथ में त्रिशूल लिए देवघर के लिए रवाना हुए हैं. 

समर्थकों के साथ देवघर रवाना
तेज़प्रताप यादव आज (मंगलवार) सुबह अपने घर से भगवान शिव की पूजा आराधना कर अपने कुछ क़रीबियों के साथ देवघर के लिए रवाना हो गए. देवघर जाने से पहले उन्होंने कहा कि अपने पिता के स्वास्थ्य के लिए देवघर में बाबा (भगवान शिव) का दर्शन और जलाभिषेक करेंगे. रवाना होने से पहले उन्होंने भगवान शिव के रूप में तैयार होकर पूजा-पाठ की. इस दौरान उन्होंने शंख बजाकर भगवान शिव की आराधना की. इसके बाद वो अपने समर्थकों के साथ बाबाधाम के लिए रवाना हुए.

पहले भी अपना चुके हैं शिव का भेष
तेजप्रताप इससे पहले भी कई मौके पर शिव का भेष अपना चुके हैं. शिव का भेष अपनाने के अलावा वह कई रैली में शंख बजाते भी देखे गए हैं. पटना के गांधी मैदान में आयोजित एक रैली के दौरान उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं के सामने मंच से शंख बजाए थे. इसके अलावा उन्हें कई बार बांसूरी बजाते हुए भी देखा गया है.

ज्ञात हो कि हाल ही में तेजप्रताप ने अपनी आने वाली फिल्म 'रुद्र- द अवतार' का पोस्टर भी रिलीज किया था. रुद्र भगवान शिक का नाम है. इतना ही नहीं उनकी शादी के दिन राबड़ी देवी के आवास के बाहर उनके समर्थकों ने शिव अवतार का पोस्टर लगाया था, जिसमें उनकी पत्नी को पार्वती के रूप में प्रदर्शित किया गया था.