बिहारः एक और बेटी के साथ घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल

बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में बिहार के जहानाबाद में बेटी के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ था. अब गया से भी छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है. 

बिहारः एक और बेटी के साथ घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल
गया में लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हुआ है.

गयाः बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी की वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में बिहार के जहानाबाद में एक बेटी के साथ हवस के हैवानों ने हैवानियत की और उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया था. वहीं, अब बिहार स्थित गया के वजीरगंज में लड़की के साथ एक और बेशर्मी का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बार-बार नींद में सो जाने वाली पुलिस फिर से जाग उठी है.

वारदात के बाद जागने वाली पुलिस फिर से वही बयान दे रही है कि छेड़खानी करने वालों पर नकेल कसी जाएगी. गया के पुलिस कप्तान ने कहा है कि घटना क्षेत्र के थाना अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है. लेकिन क्या इससे बेटियों की सुरक्षा हो पाएगी.

गया के वजीरगंज स्थित तरवा गांव में एक बेटी के साथ छेड़खानी की जाती है. बेटी बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगाती है. लेकिन हैवानों की हैवानियत फिर भी नहीं रूकती है. वह फिर भी अपनी घिनौनी हरकत जारी रखते हैं. वहीं इन दरिंदे युवकों के बीच एक 60 साल की व्यक्ति भी अपनी हैवानियत दिखाता है. बेटी के बाप के उम्र का व्यक्ति लड़की को बचाने के बजाय युवकों का साथ देता है.

बताया जाता है कि वायरल वीडियो की घटना 17 मई और 18 मई की है. यह दोनों घटना अलग-अलग लड़कियों के साथ हुई है. हालांकि खबर है कि पुलिस अब एक्सन में दिख रही है, और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन सवाल है कि ऐसी वारदात को अंजाम देने वालों को पुलिस का खौफ नहीं है?

बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी की वारदात बार-बार सामने आ रही है. लेकिन इसके बावजूद पुलिस ऐसी घटना होने से पहले बेटियों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाती है. वहीं, वारदात के बाद बेटियों की सुरक्षा का आश्वासन दिया जाता है. जबकि बेटियां कितनी सुरक्षित है, यह वायरल तस्वीर में साफ दिख रही है.