close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपौल: विजिलेंस की टीम ने घूस लेते सरकारी अधिकारी को किया गिरफ्तार

सुपौल जिले में विजिलेंस की टीम ने घूस लेते हुए सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम ने मंगलवार की सुबह ही जाल बिछाकर त्रिवेणीगंज सीओ ध्रुव कुमार को धर दबोचा. 

सुपौल: विजिलेंस की टीम ने घूस लेते सरकारी अधिकारी को किया गिरफ्तार
सीओ के पास से निगरानी की टीम ने घूस के पंद्रह हजार रुपये भी बरामद किया है.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में विजिलेंस की टीम ने घूस लेते हुए सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम ने मंगलवार की सुबह ही जाल बिछाकर त्रिवेणीगंज सीओ ध्रुव कुमार को धर दबोचा. उनके पास से निगरानी की टीम ने घूस के पंद्रह हजार रुपये भी बरामद किया है.

सीओ एक भूमि विवाद से जुड़े एक केस के मामले में आवेदक त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना उत्तर निवासी सिकन्दर पासवान से घूस ले रहे थे. इसी दौरान निगरानी की टीम ने उन्हें उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया.

 

घूस देने वाले सिकंदर पासवान से सीओ ने लगान की रसीद कटवाने के एवज में नजराना की मांग की थी. आवेदक ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की थी. जांच के बाद मामला सही पाया गया और विजिलेंस की टीम ने सीओ को ट्रैप करते हुए ये कार्रवाई की. 

निगरानी की टीम ने मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे ही सीओ के आवास पर धावा बोलते हुए ये कार्रवाई की. गिरफ्तार किए गए सीओ को विजिलेंस की टीम अपने साथ पटना ले गई है.