सीवान में पुलिस जीप से लगी युवक को टक्कर, ग्रामीणों ने जम कर काटा बवाल

सीवान में पुलिस गश्त अपने जीप से गश्त कर रही थी, इसी दौरान पुलिस की जीप से एक शख्स को धक्का लग गया. बस धक्का लग गया तो सारे ग्रामीणों ने बवाल काटना शुरु कर दिया.

सीवान में पुलिस जीप से लगी युवक को टक्कर, ग्रामीणों ने जम कर काटा बवाल
पुलिस जीप से युवक को टक्कर लगने के बाद प्रदर्शन करते लोग.

पटना: बिहार के सीवान में पुलिस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. गुस्सा भी ऐसा जिसकी वजह से पुलिस को उल्टे पांव लौटना पड़ा. दरअसल, सीवान में पुलिस गश्त अपने जीप से गश्त कर रही थी, इसी दौरान पुलिस की जीप से एक शख्स को धक्का लग गया. बस धक्का लग गया तो सारे ग्रामीणों ने बवाल काटना शुरु कर दिया.

ऐसा लग रहा था जैसे ग्रमीण पूरी तरह से तैयार बैठ थे कि कुछ ऐसा हो और वो पुलिस को घेर लें. घायल युवक के साथ-साथ आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी. 

इसके साथ ही नारेबाजी करते हुए मैरवा-दरौली मुख्य मार्ग के परासिया गांव के पास रोड जाम कर हंगामा कर दिया. आपको बता दें कि गश्त के दौरान पुलिस जीप से युवक पंकज दुबे घायल हो गया था. धक्का लगने की वजह से उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. हालांकि फिर बाद में पेट्रोलिंग जीप के द्वारा ही पकंज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. फिलहाल पंकज का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है. उसके पैर और सर में गंभीर चोटें आई हैं.
Anupama Jha, News Desk