close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजगीर: शराब कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 5 घायल

घायलों में सिपाही सुर्यदेव प्रसाद, रामप्रवेश प्रसाद, नरेश कुमार सिंह, रामाश्रय कुमार व हलवदार इशा खान शामिल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. 

राजगीर: शराब कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, 5 घायल
रोड़ेबाजी में 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं.

राजगीर: बिहार के राजगीर थाना क्षेत्र के मार्क्सवादी नगर में शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला करते हुए जमकर रोड़ेबाजी व फायरिंग की. रोड़ेबाजी में 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं.

घायलों में सिपाही सुर्यदेव प्रसाद, रामप्रवेश प्रसाद, नरेश कुमार सिंह, रामाश्रय कुमार व हलवदार इशा खान शामिल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. वहीं, एक सिपाही को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

जख्मी पुलिसकर्मियों ने बताया कि शराब बनाने की सूचना पर पुलिस टीम छापेमारी करने मार्क्सवादी नगर गयी थी. तभी ग्रामीणों ने चोर-चोर का शोर मचाया और पुलिसवालों पर हमला कर दिया. सैकड़ों ग्रामीण पुलिसकर्मियों पर टूट पड़े और फयरिंग करते हुए टीम पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी जिसके कारण पुलिस को पीछे हटाना पड़ा. 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार दल बल के साथ राजगीर पहुंचे और घायलों का हाल जान जाना. उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस छापेमारी करने गयी थी लेकिन इसी दौरान धंधेबाजों ने ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.