प्रेमिका से मिलने देर रात उसके घर पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने कर दी प्रेमी की पिटाई

टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के तिलकारी गांव के दो नाबालिग युवक-युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की सातवीं की छात्रा है और प्रेमी नवमी में पढ़ता है.

प्रेमिका से मिलने देर रात उसके घर पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने कर दी प्रेमी की पिटाई
नाबालिग प्रेमी की बेरहमी से पिटाई.

प्रशांत, मुंगेर : बिहार के मुंगेर में प्रेमिका ने अपने प्रेमी को देर रात मिलने के लिए बुलाया. इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद परिजनों ने घायल युवक को भागलपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पिटाई का वीडियो वारयल होने के बाजद पुलिस एक्शन में आई और छानबीन में जुट गई.

यह मामला मुंगेर के टेटिया बम्बर थाना क्षेत्र का है. शुक्रवार की देर रात प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को अपने घर मिलने के लिए बुलाया. जब लड़का अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो गांव के युवकों ने उसे पकड़ लिया और बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई कर दी. ज्ञात हो कि दोनों ही नाबालिग हैं.

पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. भागलपुर में निजी क्लिनिक में उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के तिलकारी गांव के दो नाबालिग युवक-युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की सातवीं की छात्रा है और प्रेमी नवमी में पढ़ता है.

बताया जाता है कि दोनों के बीच बीते एक वर्ष से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को पुलिस हरकत में आई. पुलिस पीड़ित युवक का बयान दर्ज करने के लिए भागलपुर रवाना हो गई है. वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी पोलस्त कुमार, इंस्पेक्टर यामीन दल बल के साथ पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की. इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बोल रही है.