close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद: बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने की शख्स की पिटाई, पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

धनबाद के मैथन ओपी क्षेत्र के मोहुलबोना ग्राम में बच्चा चोर समझकर 40 साल सोमेन चटराज (बिल्डर )नामक व्यक्ति की ग्रामीणों ने जबरदस्त पिटाई कर दी. जिसके कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया है. 

 धनबाद: बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने की शख्स की पिटाई, पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग
आत्मरक्षा में पुलिस को तीन राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड (Jharkhand) के धनबाद में बच्चा चोरी की अफवाह थमने का नाम नहीं ले रहा है. धनबाद  (Dhanbad) के मैथन ओपी क्षेत्र के मोहुलबोना ग्राम में बच्चा चोर समझकर 40 साल सोमेन चटराज नामक व्यक्ति की ग्रामीणों ने जबरदस्त पिटाई कर दी. जिसके कारण वह बुरी तरह से घायल हो गया है. 

मामला इतना तूल पकड़ा कि पुलिस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस पर भी ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस वजह से आत्मरक्षा में पुलिस को तीन राउंड फायरिंग भी करनी पड़ी. जिसके बाद ग्रामीण वहां से भागे. 

 

मिली जानकारी के अनुसार धनबाद के सरायढेला निवासी 40 वर्षीय बिल्डर सोमेन चटराज नामक व्यक्ति अपने अन्य दो दोस्तों के साथ पश्चिम बंगाल स्थित तारापीठ से पूजा करके धनबाद स्थित सरायढेला जा रहा था. इसी क्रम में मैथन संजय चौक बाईपास स्थित मेघा होटल में ठहरा और घूमते हुए मोहुलबोना गांव में चला गया. वहां ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी.

घटना के बाद गांव में काफी रोष है. ग्रामीण पुलिस की फायरिंग करने को लेकर भी आक्रोशित हैं. घटना की सूचना मिलते ही सभी थानेदार मैथन पहुंचकर कैंप किए हुए हैं. ग्रामीण भी अभी गांव मे एकजुट होकर पुलिस का विरोध किया. वहीं मामले पर एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने कहा कि मोहुलबना गांव में बच्चा चोर की पिटाई की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस और ग्रामीणो को समझाने बुझाने की कोशिश की.

हालांकि झड़प के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया और मेरे दोनों बॉडीगार्ड सहित आधा दर्जन पुलिस के जवान घायल हो गए. सभी का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि शख्स गांव में घुसकर लोगों के घर का दरवाजा खटखटा रहा था और घर में घुसने का प्रयास कर रहा था. जिस पर ग्रामीणों ने उक्त व्यक्ति को पिटाई की. अभी भी गांव में तनाव पूर्ण माहौल कायम है.