खगड़िया: परवल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने शख्स को बेरहमी से पीटा, घंटों में पेड़ से रखा बांधे

युवक को गांव के एक खेत से परवल तोड़कर ले जाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पेड़ से बांधकर रखा गया.

खगड़िया: परवल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने शख्स को बेरहमी से पीटा, घंटों में पेड़ से रखा बांधे
परवल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने शख्स को बेरहमी से पीटा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हितेश/खगड़िया: बिहार के खगड़िया के मड़ैया थाना के कोलबारा गांव में खेत से परवल चोरी करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई किया. ग्रामीणों द्वारा युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उसका सर से खून बहने लगा.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित कोलबरा गांव का निवासी है और मानसिक रुप से कमजोर भी है. उसे गांव के एक खेत से परवल तोड़कर ले जाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर युवक की जमकर पिटाई करने के बाद पेड़ से बांधकर रखा गया.

इधर, घटना का वीडियो भी हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को ग्रामीणों के भीड़ से छुड़ा लिया है. साथ ही पूरे मामले पर खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि सिर्फ परवल चोरी के आरोप में ग्रामीण युवक पर कहर बनकर टूट पड़े.

हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और उसका कहना है कि मामले में दो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी..