मधुबनी: समाज ने रिश्ते को किया शर्मसार, ससुर-बहू की जबरदस्ती कराई शादी
Advertisement

मधुबनी: समाज ने रिश्ते को किया शर्मसार, ससुर-बहू की जबरदस्ती कराई शादी

मधुबनी के खिरहर थाना के हिसार गांव में रिश्ते को शर्मसार किया गया है. हिसार गांव में ससुर और बहू की ग्रामीणों की जबरदस्ती शादी कराई गई.

यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी के खिरहर थाना के हिसार गांव में रिश्ते को शर्मसार किया गया है. हिसार गांव में ससुर और बहू की ग्रामीणों की जबरदस्ती शादी कराई गई. यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबर के वायरल होने के बाद पुलिस ने ससुर सोनफी दास को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. 

दरअसल सास ने आरोप लगाया है कि वो अपनी बहु और पति को एक साथ रात में कमरे में देखा जिसके बाद सास ने जमकर हंगामा किया, सास के काफी हल्ला और हंगामा करने के बाद वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए.

ग्रामीणों ने ससुर और बहू दोनों का रात में जमकर पिटाई की और ससुर से बहु की मांग में जबरदस्ती सिंदूर डलवाया. मानवता को शर्मसार कर देने वाला इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पुलिस ससुर को पकड़कर फिलहाल पूछताछ कर रही है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई है. पुलिस को अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है. वीडियो की जांच की जा रही है. 

कहा जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों ने दबंगई कर जबरन शादी कराकर वीडियो वायरल कर दिया है. सभी मामले की जांच चल रही है. शादी को लेकर बुद्धिजीवियों ने विरोध किया और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.