झारखंड: चतरा में बच्चियों के साथ रेप के मामले ने पकड़ा तूल, ग्रामीण ने किया प्रदर्शन
Advertisement

झारखंड: चतरा में बच्चियों के साथ रेप के मामले ने पकड़ा तूल, ग्रामीण ने किया प्रदर्शन

आरोपियों को फांसी की मांग को लेकर ग्रामीण गोलबंद हो रहे हैं. एक ओर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस के जवान मोर्चा संभाले हुए हैं.

आरोपियों को फांसी की मांग को लेकर ग्रामीण गोलबंद हो रहे हैं.

चतरा: झारखंड के चतरा में बच्चियों की रेप के बाद हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आरोपियों को फांसी की मांग को लेकर ग्रामीण गोलबंद हो रहे हैं. एक ओर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस के जवान मोर्चा संभाले हुए हैं.

ग्रामीण एसपी को बुलाने और बलात्कारियों को फांसी की सजा देने मांग कर रहे हैं. नाराज ग्रामीणों ने पिपरवार को बंद करा दिया है. यही नहीं कोल परियोजना में चलने वाले वाहनों को भी ग्रामीणों ने रोक दिया है. ग्रामीण आरोपी को भीड़ को सौंपने की मांग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि चतरा में दो बच्चियों के साथ अज्ञात लोगों ने रेप के बाद बच्चियों की जमकर पिटाई की. रेप और फिर पिटाई से दोनों बच्ची की मौत हो गई है. एसपी ने प्रेस रिलीज कर यौन उत्पीड़न की बात कही है. वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर धरना पर बैठ गए हैं. जिससे आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है. ग्रामीण बच्चियों के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

वहीं, पुलिस मुख्य आरोपी से पूछताछ कर रही है. दरअसल रेलवे कॉलोनी के पास वाले जंगल में तीन बच्चे बैर खाने गए थे. इस दौरान अज्ञात लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. फिर दोनों बच्चियों से अज्ञात लोगों ने रेप किया. इस दौरान 10 साल के तीसरे बच्चे की भी जमकर पिटाई की गई. 

रेप के बाद दोनों बच्चियों को अज्ञात अपराधियों ने इतना पीटा कि एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरी बच्ची ने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं तीसरे बच्चे को रिम्स में भर्ती कराया गया है. वारदात के बाद से ही ग्रामीण आक्रोशित है.