बिहार: बाइक रैली के जरिए VIP ने किया शक्ति प्रदर्शन, मुकेश सहनी बोले...

इस मौके पर मुकेश सहनी ने कहा कि इतनी बड़ी मोटरसायकिल रैली कभी नहीं निकली थी. उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में उनकी पार्टी जल्द ही एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी. 

बिहार: बाइक रैली के जरिए VIP ने किया शक्ति प्रदर्शन, मुकेश सहनी बोले...
बाइक रैली के जरिए वीआईपी पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया.

पटना: अमर शहीद जुब्बा साहनी की शहादत दिवस 11 मार्च को है. लेकिन इससे पहले शुक्रवार को वीआईपी पार्टी (VIP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी का शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान, आगे जुब्बा सहनी की विशालकाय प्रतिमा थी तो पीछे एक गाड़ी पर हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) , आरएलएसपी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, पूर्व विधान सभा अध्यक्ष और आरजेडी नेता उदय नरायण चौधरी मौजूद रहे.

इसके साथ ही हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल से रैली में शामिल हुए. लेकिन तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और कांग्रेस का कोई नेता नहीं दिखा. बता दें कि मिलर हाई स्कूल के प्रांगण से वीआईपी की बाइक रैली निकली और मोइनुलहक स्टेडियम जाकर खत्म हुई. 

p2

इस मौके पर मुकेश सहनी ने कहा कि इतनी बड़ी मोटरसायकिल रैली कभी नहीं निकली थी. उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में उनकी पार्टी जल्द ही एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी ने कहा कि महागठबंधन की एकता दिख रही है और यह ताकत कही न कही विरोधियों को परास्त करेगी. साथ ही आने वाले दिनों में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी.