close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन के भतीजे का वीडियो वायरल, AK-47 लहरा रहा है युवक

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में तीन युवक एक-एक कर दो-दो एके-47 लहरा रहे हैं.

अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन के भतीजे का वीडियो वायरल, AK-47 लहरा रहा है युवक
युवक, अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन विवेका पहलवान का संबंधी बताया जा रहा है.

पटना : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के ठिकानों पर छापेमारी के लिए बेताब दिख रही पटना पुलिस उनके कट्टर दुश्मन विवेका पहलवान के ठिकानों पर छापेमारी क्यों नहीं कर रही है? यह सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बाद मुंह बाए खड़ा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक दो-दो एके-47 हाथ में लहरा रहा है. इस मामले पर अब तक पटना पुलिस चुप्पी साधे हुई है. इस पर अनंत सिंह के समर्थकों ने सुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में तीन युवक एक-एक कर दो-दो एके-47 लहरा रहे हैं. वो कोई और नहीं, बल्कि अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन विवेका पहलवान का संबंधी बताया जा रहा है. खबर है कि इस मामले में कार्रवाई शुरू हो गई है. पटना पुलिस ने देर रात कई जगहों पर छापेमारी की.

अनंत सिंह के समर्थकों ने इस वायरल वीडियो के बाद सीधा सरकार के सुशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि वीडियो में दिखने वाला पूरी तस्वीर विवेका पहलवान के घर की है. उसमें एक युवक विवेका पहलवान का संबंधी है. वायरल वीडियो में विधायक को फसाने की बात कहने वाला कोई और नहीं, बल्कि विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर है. एक माह पूर्व एक-47 से गोली चलने के मामले में वांटेड है. लेकिन पटना पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

समर्थकों ने इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उनका कहना है कि बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह इस केस की आइओ हैं, जिस पर भरोसा नहीं है. ज्ञात हो कि अनंत सिंह पूर्व से कहते आ रहे हैं है कि मुझे फंसाया जा रहा. वह जेडीयू सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज सिंह पर साजिश के तहत फसाने का आरोप लगाया है.

ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार ने बताया कि वीडियो देखने के बाद ही जांच के बार में कुछ कहा जा सकता है. अब सवाल यह है कि आधी रात में छापेमारी कर विधायक के पैतृक आवास नदवां से एके-47 और 2 हैंड ग्रेनेड बरामद करने वाली पुलिस को क्या ये भनक नहीं लगी कि अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन विवेका पहलवान के घर में भी कोई हथियार हो सकता है?

ज्ञात हो कि इसी एके-47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह बेउर जेल में बंद हैं, जिन्हें दो दिनों के लिए रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी.