बिहार : फिर शर्मशार हुई इंसानियत, लड़की से दुष्कर्म का वीडियो वायरल

गया में कई दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो रहा है.

बिहार : फिर शर्मशार हुई इंसानियत, लड़की से दुष्कर्म का वीडियो वायरल
गया में लड़की से दुष्कर्म का वीडियो वायरल.

गया : बिहार में एकबार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की साथ कुछ अज्ञात युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वाह्ट्सऐप पर वायरल कर दिया गया. फिलहाल आरोपी युवकों की पहचान नहीं हो सकी है.

बिहार के गया में कई दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ अज्ञात युवक लड़की के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग मोबाइल से वीडियो भी बना रहे हैं. वहीं, लड़की के पहचान का एक लड़का युवकों से रहम की गुहार लगा रहा है, लेकिन युवक की पुकार और रहम को दरकिनार कर युवकों ने उसे मारने की धमकी दी.

इस मामले में गया शहर के कोतवाली में मामला को दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात युवकों की पहचान करने के लिए जिले के सभी थानों को युवकों की तस्वीरें भेज दी गई है.

ज्ञात हो की कुछ दिन पहले जहानाबाद के जिले में भी ऐसा ही वीडियो वयारल हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था. पटना के आईजी नैयर हसनैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही एक एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें जहानाबाद के एसपी और पटना के एडिशनल एसपी (ऑपरेशन) को भी शामिल किया गया. एसआईटी ने अपनी कार्रवाई में तत्काल चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया था.