विवेक ठाकुर ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- फिर से बिहार को जातीय उन्माद में ना झोंके

बिहार बीजेपी के नेता विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब यह बिहार बदल चुका है.

विवेक ठाकुर ने तेजस्वी पर साधा निशाना, बोले- फिर से बिहार को जातीय उन्माद में ना झोंके
बीजेपी के नेता विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार बीजेपी के नेता विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब यह बिहार बदल चुका है. बिहार का युवा समझदार है, उसे विकास की बातें पसंद है.

साथ ही उन्होंने तेजस्वी से कहा, 'आप बिहार को फिर से जातीय उन्माद की लड़ाई में ना झोंकें. बदला हुआ बिहार जातियों में नहीं बंटने वाला है. आपको मेरी एक सलाह है, अगर आप इस तरह की जातीय राजनीति से ऊपर उठकर विकास की बात करेंगे तभी कुछ युवा आपसे जुड़ेंगे.

साथ ही विवेक ठाकुर ने कहा तेजस्वी लंबे समय तक वैश्विक महामारी के दौरान प्रवासी बने हुए थे, अब ये राजनैतिक आपदा लाना चाहते हैं और वो भी अपराध के बिंदु पर. यह दुखद है. इस लॉकडाउन में इतने दिनों बाद दिल्ली से बिहार आने पर आपका स्वागत है. कुछ जनहित का काम करें, बाहर से आ रहे श्रमिक भाइयों-बहनों को मदद पहुंचाएं.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव गोपालगंज तिहरे हत्याकांड मामले में लगातार सक्रिय हैं. तेजस्वी यादव आरजेडी के सभी विधायकों के साथ गोपालगंज कूच करने वाले थे. उनके साथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी गोपालगंज जा रही थी लेकिन उन्हें जिला प्रशासन से अनुमति नहीं मिली.