कोडरमा: मतदान के लिए अधिकारियों ने किया जागरूक, वोटर्स के साथ ली सेल्फी

इसके साथ ही उपायुक्त ने स्कूली छात्राओं को भी मतदाताओं को जागरूक करने की जिम्मेदारी सौंपी. उपायुक्त ने ग्रामीण इलाकों के मतदाताओं के साथ सेल्फी खींचा कर उन्हें जागरूक किया.

कोडरमा: मतदान के लिए अधिकारियों ने किया जागरूक, वोटर्स के साथ ली सेल्फी
अधिकारियों ने मतदाताओं के साथ सेल्फी ली.

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा विधानसभा के लिए तीसरे चरण में 12 दिसंबर को मतदान होना है. मतदान में अधिक से अधिक भाग लें, इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से कई अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी के तहत उपायुक्त रमेश घोलप ने डोमचांच प्रखंड के बूथ संख्या 224, 225 और 227 का निरीक्षण किया.

कोडरमा जिले में 45 ऐसे बूथ चिन्हित किए गए हैं जिनमें लोकसभा चुनाव के दौरान कम मतदान हुआ था. इन मतदान केंद्रों में ज्यादा से ज्यादा लोग निर्भीक होकर 12 दिसंबर को मतदान करें, इसके लिए उपायुक्त ने लोगों को मतदान का महत्व बताया.

इसके साथ ही उपायुक्त ने स्कूली छात्राओं को भी मतदाताओं को जागरूक करने की जिम्मेदारी सौंपी. उपायुक्त ने ग्रामीण इलाकों के मतदाताओं के साथ सेल्फी खींचा कर उन्हें जागरूक किया और 12 दिसंबर को होने वाले मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की.

इसके साथ ही उपायुक्त में मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं को बहाल करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिया. उपायुक्त ने कहा कि उनका प्रयास है कि 12 दिसंबर को होने वाले मतदान में ज्यादा से ज्यादा लोग वोट करें, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न हो इसके लिए बूथों के निरीक्षण के साथ साथ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए जा रहे हैं.