close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: हेमंत सोरेन बोले- गठबंधन को लेकर बढ़े रहे हैं आगे, जल्द होगा संशय खत्म

हेमंत सोरेन ने कहा कि कांग्रेस के नेता भी यहां मौजूद हैं और लोगों की चिंता को दूर करने की बात हो रही है.

रांची: हेमंत सोरेन बोले- गठबंधन को लेकर बढ़े रहे हैं आगे, जल्द होगा संशय खत्म
हेमंत सोरेन ने कहा कि लोगों की चिंता को दूर करने की बात हो रही है. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने महागठबंधन (Mahagathbandhan) को लेकर बड़ा बयान दिया है. हेमंत सोरेन ने कहा है कि हम लोग गठबंधन में आगे बढ़ रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता भी यहां मौजूद हैं और लोगों की चिंता को दूर करने की बात हो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव के आने का कुछ वक्त और इंतजार कीजिए. साथ ही सभी सीटों पर संशय खत्म करने का समय अब कम हुआ है.

वहीं, झारखंड में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमीर आलम ने कहा कि बीजेपी (BJP) को शिकस्त देने की तैयारी है. साथ ही 24 घंटे के अंदर मामला स्पष्ट हो जाएगा. आलम ने कहा कि गठबंधन के तहत ही चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए फार्मूला तैयार हो रहा है.

आपको बता दें कि हेमंत सोरेन के आवास पर कांग्रेस नेताओं की 3 घंटे से भी अधिक समय तक बैठक चली. वहीं, जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी आज हेमंत सोरेन ने रांची आकर उनके आवास पर मिलने वाला हैं. माना जा रहा है कि तेजस्वी झारखंड में विपक्षी एकता को कायम करने और सीटों पर फंसे पेंच को दूर करने को लेकर हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे. दोनों नेताओं की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.