बिहार: चीनी App के बैन पर बोली BJP-हमें जो आंख दिखाएगा, उसे करारा जवाब दिया जाएगा
Advertisement

बिहार: चीनी App के बैन पर बोली BJP-हमें जो आंख दिखाएगा, उसे करारा जवाब दिया जाएगा

बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि, आने वाले समय में चीन के सामानों का बहिष्कार करेंगे. सरकार चरणबद्ध तरीके से इसे आगे ले जाएगी.

निखिल आनंद ने कहा कि चीन को लेकर केंद्र सरकार की नीति साफ है और हम किसी के सामने झुकेंगे नहीं. (फाइल फोटो)

पटना: चीनी एप्स पर पाबंदी पर बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि चीन को लेकर केंद्र सरकार की नीति साफ है और हम किसी के सामने झुकेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि, हमको जो हमें आंख दिखाएगा उसे करारा जवाब दिया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं यह कदम उठाया है.

निखिल आनंद ने कहा कि, आने वाले समय में चीन के सामानों का बहिष्कार करेंगे. सरकार चरणबद्ध तरीके से इसे आगे ले जाएगी. बता दें कि, केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने सोमवार को कई चाइनीस एप्लीकेशन (Chinese Application) को भारत में बैन कर दिया.

इसके बाद, चाइनीस एप्लीकेशन के बैन को लेकर बिहार में बयानबाजी शुरू हो गई. राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवचंद्र राम ने कहा कि, केंद्र सरकार बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) के मद्देनजर यह सब कुछ कर रही है. केंद्र सरकार के पास विदेश नीति का अभाव है.

उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार जब कहीं भी चुनाव आते हैं तो, इस तरह के निर्णय लेती है. फिर वह निर्णय पर कायम नहीं रहती है. दरअसल, अमित शाह (Amit Shah) अभी बिहार के गृह मंत्री बने हुए हैं क्योंकि बिहार में चुनाव है. चुनाव खत्म होते ही वह बिहार को भूल जाएंगे, कुछ ऐसा ही मामला प्रधानमंत्री के साथ भी हैं. चुनाव जीतने के लिए केंद्र सरकार इस तरह का प्रोपेगेंडा तय करती रहती है.

वहीं, बीजेपी की सहयोगी जेडीयू ने कहा कि, सिर्फ ऐप्स की पाबंदी से काम नहीं चलेगा. केंद्र सरकार को हर कदम उठाने होंगे. आम लोगों को जागरूक होना होगा. साथ ही, सीमा पर कड़ी निगरानी की जा रही है, इसे और बढ़ाने की जरूरत है.