Aaj ka Rashifal 3 September: आज रविवार का दिन 3 राशियों के लिए खास, हर कार्य में मिलेगी सफलता, समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज का दिन धन योग के प्रभाव से धन लाभदायक रहने वाला है. बिजनस और नौकरी के मामले में आज आपको विपरीत लिंगी व्यक्तियों से सहयोग प्राप्त होगा. परिवार में आज आपके शुभ कार्यों का आयोजन हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने वाला रहेगा. माता-पिता से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा. परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today)

आज कोई बड़ा निवेश करने से बचें. नौकरी में बदलाव करने का सोच रहे है तो अभी थोड़ा इंतजार करें, अभी समय विपरीत चल रहा है. रिश्तों में मतभेद खत्म होंगे और प्यार बढ़ेगा. वहीं दुर्घटना के योग बन रहे हैं, वाहन ध्यान से चलाएं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज आप परिवार में आनंद के पल गुजार सकेंगे. भाग्य आपके साथ है. आप समाज और लोगों में आदर पा सकेंगे. मनोरंजन सम्बंधी मामलों में आप रुचि लेंगे. वाहन और आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं. मैरिड कपल के बीच रोमांस की भावना रहेगी.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज सिंह राशि वालों को स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. स्वास्थ्य की सुरक्षा के पीछे खर्चा होने की संभावना है. गलत मार्ग की तरफ प्रेरित न हों इसका खास ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकता है.

तुला राशिफल (Libra Horoscope Today)

तुला राशि के जातकों के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपको आज विरोधियों और शत्रुओं से सतर्क रहना होगा. किसी सगे संबंधी की सेहत को लेकर आप चिंतित होंगे.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपको आज निराशावादी विचारों को हावी नहीं होने देना चाहिए, सकारात्मक विचार बनाए रखें, कारोबार में आज आपको लाभ मिलेगा. कोई लाभदायक डील आज आप फाइनल कर सकते हैं.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपकी योजना सफल रहेंगी और परिजनों का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में ही व्यतीत करेंगे.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

घर में किसी बीमारी के चलते धन खर्च बढ़ेगा. कार्यस्थल के काम से जुड़ी यात्रा करेंगे. अपनों के संग वक्त बिताएंगे. बाहरी खान-पान से बचें. दूसरों से अनावश्यक जिद ना करें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कोई नया करोबार शुरू कर सकते हैं. वर्कलोड बहुत ज्यादा होने से काम का बोझ बढ़ेगा. विवादों को बातचीत से सुलझाएं. नींद से जुड़ी परेशानी होगी. गुप्त बातें साझा ना करें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज का दिन छात्रों के लिए बहुत अच्छा होगा. धार्मिक यात्रा पर माता पिता को लेजाना शुभफल दे सकता है. बड़ी योजना पर काम शुरू करने के लिए समय अच्छा है. बाहर घूमने जाने की प्लानिंग रोमाचित कर सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story