Tarot दैनिक भविष्यवाणी Theses Zodiac Will Get Money

PUSHPENDER KUMAR
Sep 13, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वालों को अपनी लव लाइफ में द हैंग्ड मैन कार्ड मिला है, जो त्याग, नए दृष्टिकोण और सही समय के इंतजार को दर्शाता है. यह कार्ड सिंगल लोगों को प्यार के मामले में जल्दबाजी न करने का संकेत दे रहा है. आर्थिक जीवन में नाइट ऑफ पेंटाकल्स कार्ड दर्शाता है कि आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखकर धीरे-धीरे वित्तीय योजना बनाएंगे और अपनी वित्तीय स्थिति को संतुलित करेंगे. अगर आप नौकरी या अपने करियर में कोई नई दिशा तलाश रहे हैं तो आपको जल्द ही अच्छी खबर मिलने वाली है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वालों के लिए टावर कार्ड प्यार के मामले में बहुत शुभ नहीं माना जाता है. यह कार्ड आपके प्रेम जीवन में परेशानियों का संकेत दे रहा है. आर्थिक जीवन में नाइन ऑफ कप्स कार्ड का मतलब है कि आपकी इच्छाएं पूरी होंगी. आर्थिक स्थिति को लेकर यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. साथ ही अगर आपने किसी नौकरी या कोर्स के लिए आवेदन किया है तो आपको इस काम में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों को लव लाइफ के लिए थ्री ऑफ कप्स कार्ड मिला है, जो पुराने प्रेमी की वापसी का संकेत दे रहा है. साथ ही ऐस ऑफ पेंटाकल्स आर्थिक जीवन में सकारात्मकता दर्शाता है. यह कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपको आर्थिक सफलता अवश्य मिलेगी और आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में सफल रहेंगे. करियर में स्ट्रेंथ कार्ड कहता है कि इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को आत्मविश्वास और अपनी आंतरिक शक्ति के साथ आगे बढ़ना चाहिए.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों को उनकी लव लाइफ में किंग ऑफ कप्स कार्ड मिला है, जिसका मतलब है कि इस हफ्ते आपके पार्टनर का पूरा ध्यान आपकी भावनात्मक जरूरतों पर रहेगा. वित्तीय स्तर पर, नाइन ऑफ़ पेंटाकल्स कार्ड दर्शाता है कि इस सप्ताह आप आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे और आपको पैसों को लेकर कोई चिंता नहीं होगी. करियर में एट ऑफ़ पेंटाकल्स कार्ड दर्शाता है कि आपका पूरा ध्यान आपके काम पर रहेगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए, द फ़ूल कार्ड दर्शाता है कि आप प्यार में डूबने के लिए तैयार हैं. आप अपने रिश्ते को एक नई राह पर ले जाने के लिए तैयार हैं और अब आपके रिश्ते में कोई अनजानी राह अपनाने में कोई बुराई नहीं होगी. इससे आप केवल उन्हीं चीजों पर पैसा खर्च करेंगे जो जरूरी हैं. आप नई नौकरी की तलाश में रहेंगे और इस दिशा में नए अवसरों का इंतजार करेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लिए टेन ऑफ कप्स कार्ड आया है जो परिवार और जीवनसाथी का प्रतिनिधित्व करता है. इस सप्ताह आपका पूरा ध्यान अपने परिवार पर रहने वाला है. आर्थिक जीवन में वृश्चिक राशि को व्हील ऑफ फॉर्च्यून कार्ड मिला है जो सकारात्मकता का संकेत दे रहा है. करियर में, आठ पेंटाकल्स कार्ड दर्शाता है कि आप बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अपने करियर में निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए फोर ऑफ स्वोर्ड्स कार्ड आपको बता रहा है कि यदि आप अपने साथी पर संदेह करते हैं, तो शायद आपका संदेह सही है. कुंभ राशि वालों को आर्थिक जीवन में टेंपरेंस कार्ड मिला है जो सकारात्मकता का संकेत दे रहा है. मूड कार्ड आपको करियर में चेतावनी के संकेत दे रहा है.

VIEW ALL

Read Next Story