19 अक्टूबर के बाद खुल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, चौतरफा बरसेगा पैसा, जाएंगे विदेश

Sep 29, 2023

बुध 01 अक्टूबर की रात्रि 8 बजकर 35 मिनट पर सिंह राशि की यात्रा समाप्त करके अपनी स्वयं की राशि कन्या में प्रवेश कर रहे हैं.

जहां ये 19 अक्टूबर की मध्य रात्रि 01 बजकर 16 मिनट तक गोचर करेंगे उसके बाद तुला राशि में चले जाएंगे.

इनके राशि परिवर्तन का युवाओं, बैंकिंग सेक्टर्स तथा थोक व्यापार पर सर्वाधिक प्रभाव पड़ता है.

कन्या राशि के लिए तो इनका परिवर्तन किसी वरदान से कम नहीं है किंतु अन्य सभी राशियों के लिए इनका गोचर फल कैसा रहेगा इसका ज्योतिषीय विश्लेषण करते हैं.

मेष राशि राशि से छठे शत्रु भाव में गोचर करते हुए बुध का प्रभाव काफी मिला जुला फल प्रदान करेगा. स्वास्थ्य के प्रति अत्यधिक सावधान रहने की आवश्यकता है.

कर्क राशि राशि से तृतीय पराक्रम भाव में गोचर करते हुए बुध आपके स्वभाव में सौम्यता लाएंगे. एक बार जो ठान लेंगे उसे पूरा करके ही छोड़ेंगे. धर्म और आध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी.

कन्या राशि अपनी स्वयं की ही राशि में गोचर करते हुए बुध का प्रभाव आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. काफी दिनों का प्रतीक्षित कार्य संपन्न होगा. शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि कार्य व्यापार में उन्नति तो होगी ही नए लोगों से मिल जोल बढ़ेगा जिसका परिणाम सुखद रहेगा. केंद्र अथवा राज्य सरकार के विभागों में प्रतीक्षित पड़े कार्यों का निपटारा होगा.

मकर राशि राशि से नवम भाग्य भाव में गोचर करते हुए बुध हर तरह से लाभ दर लाभ देते जाएंगे. कोई भी बड़ा कार्य आरंभ करना हो अथवा नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना हो तो अवसर हाथ से जाने न दें.

VIEW ALL

Read Next Story