Personality Trait: व्यक्ति के पांव की उंगलियों के साइज से पता लगाएं उनका व्यक्तित्व!

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Jul 17, 2024

Different Personalities

दुनिया में हर दूसरे इंसान का स्वभाव, विचार और व्यक्तित्व अलग होता है. कौन कैसा है इसका पता लगाना बहुत मुश्किल होता है.

Personality

लोग सामने वाले व्यक्ति के हाव-भाव, चाल-चलन, बोली और रहन-सहन से उसके व्यक्तित्व का अंदाजा लगाने का कोशिश करते है.

Legs Finger Size

आपको जानकर हैरानी होगी की, आप सामने वाले व्यक्ति के पांव की उंगलियों के साइज से उसके व्यक्तित्व का पता लगा सकते है. चलिए हम आपको इसके बारे में बताते हैं.

Increasing Order

जिन लोगों के पांव की उंगलियों का आकार बढ़ते क्रम से घटते क्रम में होता है. ये लोग रचनात्मक स्वभाव के साथ केंद्रित विचार के होते है. इनके पांव में अंगूठे का साइज सबसे बड़ा होता है.

Bad Times

ऐसे लोग अपने जीवन में आने वाली मुश्किलों का सामना डट कर करना पसंद करते हैं. ये लोग अपनी बातें और निजी जीवन को अपने तक ही रखना पसंद करते है.

Different Toe

देखा गया है कि कुछ लोगों के दोनों पांव की उंगलियों के अंगूठे में अंतर होता है. इनके एक पांव का अंगूठा बड़ा होता है, तो एक पांव का अंगूठा छोटा.

Different Toe

जिन लोगों के दोनों पांव के अंगूठें का साइज में अंतर होता है. ऐसे लोग एक साथ दो काम करने में माहिर होते हैं. ऐसे लोग अपने मन का करने और करवाने में उस्ताद होते हैं.

2nd Finger Bigger

कुछ लोगों के पांव की उंगलियों में दूसरा उंगली अंगूठे से बड़ा होता है. कहां जाता है कि ऐसे पांव वाले लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं.

Naughty

जिन लोगों के पांव का दूसरा उंगली उनके अंगूठे से बड़ा होता है, ऐसे लोग बहुत शरारती होते हैं. ये अपने जीवन में अनुभवों से ही सीखते हैं. उन्हें अपने कामों को अपने हिसाब से करना पसंद होता है.

2nd Finger Small

बहुत से लोगों के पांव की उंगलियों में उनका दूसरा उंगली अंगूठे से छोटा होता है. ऐसे पांव वाले लोग दूसरों का सामना करने में माहिर होते है, लेकिन ऐसे व्यक्ति लोगों के सामने अपनी दबंगई दिखाना पसंद नहीं करते.

Disclaimer

यहां प्रस्तुत की गई तमाम जानकारी सामान्य है. Zee न्युज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story