मेष राशि (Aries)

मेष राशिवालों को बता दें कि प्रॉपर्टी से जुड़े किसी मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से बात करनी पड़ेगी. बिजनेस में कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें और जो लोग अपनी नौकरी या अपने काम को लेकर परेशान हैं उन्हें कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आज आपका भाग्यशाली अंक 3 और शुभ रंग नीला है.

PUSHPENDER KUMAR
Aug 21, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों को बता दें कि परिवार में लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आपकी कोई पुरानी गलती उजागर हो सकती है. यदि संतान की प्रगति की राह में कुछ रुकावटें थीं तो उन्हें दूर करने के लिए आपको हर संभव प्रयास करना होगा. आज आपका शुभ अंक 1 और शुभ रंग सफेद है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों को बता दें कि आज आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. अगर आप अपनी सेहत को लेकर चिंतित थे तो आपकी वह समस्या भी दूर हो जाएगी. आपके परिवार में किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है. आज आपका शुभ अंक 8 और शुभ रंग हरा है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वालों को बता दें कि आप किसी परिवार के घर दावत पर जा सकते हैं. अगर आप किसी व्यावसायिक योजना के लिए पैसा उधार लेने की सोच रहे थे तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा. आज आपका शुभ अंक 6 और शुभ रंग नारंगी है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वालों को बता दें कि आपका कोई सहकर्मी आपको अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाने की कोशिश कर सकता है. अगर आपकी कोई पसंदीदा चीज खो गई है तो वह आपको मिल सकती है. आज आपका शुभ अंक 9 और रंग लाल है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों को बता दें कि नौकरी करने वाले लोग कार्यभार बढ़ने से परेशान रहेंगे. आपको किसी और की बातों में आकर कोई गलत फैसला नहीं लेना है. यदि आपकी प्रगति में कुछ बाधाएं आ रही थीं तो वे दूर हो जाएंगी. आज आपका शुभ 5 और शुभ रंग काला है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वालों को बता दें कि अगर आपकी अपने जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर हो जाएगी और परिवार में किसी करीबी के व्यवहार के कारण आपको परेशानी होगी. शुभ अंक 7 और शुभ रंग क्रीम है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों को बता दें कि आपको अपने आस-पास हो रहे किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. घर में किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन कर सकते हैं. आपको अपने बच्चों के भविष्य के लिए कुछ पैसे बचाने की योजना भी बनानी होगी. शुभ अंक 8 और शुभ रंग लाल है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वालों को बता दें कि अगर बिजनेस या नौकरी में किसी से आपकी कोई अनबन चल रही थी तो वह दूर हो जाएगी. नया वाहन खरीदने का आपका सपना पूरा होगा. माता-पिता को कहीं ले जाने का प्लान बना सकते हैं. शुभ अंक 4 और शुभ रंग नारंगी है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वालों को बता दें आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. शुभ अंक 9 और शुभ रंग बैगनी है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वालों को बता दें कि व्यवसाय में आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा, जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगा. संतान के करियर को लेकर आपका मन थोड़ा दुखी रहेगा, लेकिन फिर भी आप कोई अहम निर्णय जल्दबाजी में ना लें. शुभ अंक 9 और शुभ रंग बैगनी है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वालों को बता दें कि आप कार्यक्षेत्र में कुछ नया कर दिखाने की कोशिश में लगे रहेंगे और परिवार में सदस्यों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आपको अपने किसी मित्र के साथ मिलकर किसी नए काम की शुरुआत करने को मिल सकती है. शुभ अंक 3 और शुभ रंग आसमानी है.

VIEW ALL

Read Next Story