Love Horoscope 29 August 2023: आज इन 5 राशि वालों की लव लाइफ में होगी रोमांस की एंट्री, रिश्ता होगा मजबूत

लव राशिफल

लव राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ता है. जिसके वजह से राशिफल बनता है. राशिफल के अनुसार आज यानी 29 अगस्त को लव लाइफ वालों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है.

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope Today)

मेष राशि वाले आज उस दोस्त से सचेत रहें जो कि आपके साथी के साथ आपका संबंध बनाना चाहते है. यह मुद्दा आपके और आपके प्रिय के बीच का है. इसमें आपके दोस्त का आना ठीक नहीं है.

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope Today)

आप आपके साथी के पास समुचित समय न होने के कारण आपको अकेलापन झेलना पड़ सकता है. समय का सदुपयोग कोई पुस्तक पढ़कर या अपने किसी मित्र के साथ मिलकर किया जा सकता है.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope Today)

आज पार्टनर के साथ पैसो को लेकर थोड़ी बेहस हो सकती है. इस बात को लेकर आप दोनों में से किसी एक को शांत होना ही पड़ेगा वरना बात बहुत ज्यादा बड़ सकती है. ध्यान रहें कि जल्दबाजी में कोई फैसला न लें.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope Today)

आज आपको यह बहुत अच्छे से समझ आ जाएगा कि आप क्या चाहते हैं और आपकी किसी भी सम्बन्ध से क्या अपेक्षाएं हैं। आपको यह भी महसूस हो सकता है कि आपके लक्ष्य आपके पार्टनर के साथ मेल नहीं खाते लेकिन कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले आपको मतभेद बातचीत से सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको अपने कामों की सूची बनाकर आगे बढ़ना होगा, तभी समय रहते पूरे कर पाएंगे. जल्दबाजी में दिए गए किसी निर्णय से आपको कोई समस्या हो सकती है.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope Today)

आज आपका लव पार्टनर आपसे अपने मन की बात बोल सकता है. वह कुछ दिन से बहुत परेशान है, आज वह अपनी परेशानी आपके सामने रख सकता है. अपने पार्टनर को समय दें, उनके साथ बैठकर उनकी पर्सनल बातों को सुनें.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Horoscope Today)

आज आपका लव पार्टनर आपसे नाराज रह सकता है, जिसका कारण आपका उनके साथ समय न बिताना होगा. अपने पार्टनर को मनाने का प्रयास करें.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope Today)

आज आपका साथी आपको भावनात्मक रूप से धक्का दे सकता है. जिसके वजह से वफादारी पर प्रश्न चिन्ह लग सकता है. ध्यान रहे कि बात को आज आप बातचीत से ही सुलझा ले, बहसबाजी से बचें.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope Today)

आज आप अनावश्यक गलत रूप से, कड़वी बातें ना करें. कुछ कहने से पहले सोच जरूर लें. आप समझते हैकि आप अपने साथी के प्रति ज्यादा ईमानदार है.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आप थोड़ा निराश और उदास अनुभव करेंगे, क्योंकि आपने जिसे दिल दिया, उसने उसका अनुकूल उत्तर नहीं दिया. आपको उसने मना नहीं किया पर जिस गर्मजोशी, उमंग और जल्दबाजी की आप को उससे आस थी, वह नहीं मिली.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Horoscope Today)

अगर आप अपने प्रिय साथी के साथ कुछ प्रेम के पलो का आनंद लेने का सपना देख रहे थे , तो आज का दिन इसके लिए उपयुक्त है. अपने घर के दायरे में या प्रकृति के कहीं आस पास एक साथ इस दिन का आनंद लें.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope Weekly)

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. यदि आपके कामों में कुछ अवरोध आ रहे थे, तो वह आज दूर होंगे। बधुंओं से आपकी खूब जमेगी. (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story