नम्रता मल्ला एक भोजपुरी एक्ट्रेस है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही भोजपुरी फिल्मों से की है. देश भर में उनके फैंस है और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
May 16, 2023

नम्रता ने हमेशा से ही अपने अभिनेय के बल पर लोगों का दिल जीता है. उन्होंने बहुत ही कम समय में फैंस के दिलों में राज कर लिया है.

नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसी तरह नम्रता रोजाना अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है.

नम्रता इतनी सुंदर है कि फैंस इतनी तस्वीरों को काफी पसंद करते है. अगर नम्रता के काम की बात करें तो यह काफी लेकर बात करें तो वो भोजपुरी की कई फ़िल्म में काम कर चुकी है.

नम्रता के घर की बात करें तो उनका घर उत्तर प्रदेश के इंद्रापुरम में है. उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है.

नम्रता ने अपनी पढ़ाई के साथ ही फिल्म दुनिया में कदम रख दिया. अब तक वो भोजपुरी फ़िल्म के अलावा कई आइटम सॉन्ग में काम कर चुकी है. नम्रता इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है.

नम्रता की तस्वीरों को फैंस सोशल मीडिया पर बहुत पसंद करते है. उनकी खास बात ये है कि उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने अभिनेय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

हाल ही में नम्रता का सॉन्ग लाल घाघरा रिलीज हुआ था. लाल घाघरा' गाने में नम्रता ने फैंस का दिल जीता है . बता दें कि गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद की थी.

VIEW ALL

Read Next Story