PM Modi Kundli: 2024 में फिर बजेगा पीएम मोदी का डंका! कुंडली में मौजूद ये ग्रह फिर से बना रहे राजयोग

Lok Sabha Election 2024

कुंडली को देखकर नहीं लगता कि पीएम मोदी को 2024 के लिए ज्यादा मेहनत और परिश्रम करने की जरूरत है.

Rajyog

आचार्य मदनमोहन कहते हैं, लग्न में विद्यमान मंगल और चंद्रमा के अलावा दशम भाव में मौजूद शुक्र और शनि पूर्ण रूप से राजयोग दर्शाते हैं.

Fir se Modi

इस तरह 2024 का चुनाव परिणाम पीएम मोदी के हित में होगा. मोदी एक बार पुनः भारत की राजनीति में जीत के साथ महती भूमिका निभाएंगे.

Lagnesh Trikonesh

आचार्य मदनमोहन यह भी बताते हैं, लग्नेश त्रिकोणेश के साथ हो तो यह ग्रह योग जातक को प्रसि​द्धि, दीर्घायु और साम्राज्य दिलाता है.

Lagnesh Mangal

मोदी की कुंडली में लग्नेश मंगल नवमांश चंद्रमा के साथ बैठे हैं, तो जैसे ही उनकी चंद्रमा की दशा प्रारंभ होगी तो उन्हें बहुत अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

Shukra Ki Dasha

2001 से 2014 तक साल 1984 से प्रारंभ हुई शुक्र की दशा में मोदी बीजेपी के संगठन से जुड़ गए.

Naveen Chandrama

जन्म कुंडली में बहुत महत्वपूर्ण योग लग्नेश मंगल नवीन चंद्रमा के साथ बैठे हैं, तो जैसे ही उनकी चंद्रमा की दशा प्रारंभ हुई वह सूर्य की तरह उदित हो गए.

PM Modi In BJP

साल 1984 से प्रारंभ हुई शुक्र की दशा में मोदी बीजेपी के संगठन से जुड़ गए इस तरह का बहुत ही महत्वपूर्ण योग उनके जन्म कुंडली में प्रारंभ हुआ.

Budh Ki Antardasha

वर्तमान में इस शुक्र की दशा में 7 अक्टूबर 2001 में गुजरात के 14 मुख्यमंत्री बने उसे समय बुद्ध की अंतर्दशा थी.

Dashmesh Surya

बुद्ध दशमेश सूर्य के साथ अपने उच्च राशि में उपलब्धि के एकादश भाव में बैठे हैं इसी बुद्ध की अंतर्दशा में वे दोबारा साल 2002 में मुख्यमंत्री बने.

Chandrama

2014 से 2020 तक चंद्रमा मोदी की कुंडली में सबसे महत्वपूर्ण ग्रह है, जो लग्न में ही विद्यमान है.

Chandrama Vishesh Yog

मोदी की कुंडली में चंद्रमा विशेष योग में सम्मिलित है जिसने उन्हें चौथी बार गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया और दो बार प्रधानमंत्री बनाया.

Viprit Rajyog

10 मानसिक कुंडली में विपरीत राजयोग भी बन रहे हैं, तो यह मंगल मोदी को पुनः प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर बिठाने के लिए अति उत्सुक है.

Shani Ki Antardasha

अंतर्दशा शनि महाराज हालांकि थोड़ा फेंच फंसा रहे हैं. इसलिए विरोधी एकजुट हो रहे हैं, क्योंकि यह लग्नेश और महादशा नाथ मंगल के शत्रु होकर दशम भाव में शत्रु राशि में बैठे हैं.

Fir se Modi

हो सकता है मोदी शायद 2014 और 2019 जैसा करिश्मा नहीं दिखा पाएंगे, लेकिन मोदी की जीत निश्चित है. प्रधानमंत्री की कुर्सी पर मोदी जी ही बैठेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story