आज का राशिफल

वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. आज का दिन आपके लिए काफी खास रहने वाला है. आज मां लक्ष्मी आज पर मेहरबान होने वाली है.

मेष राशिफल (Aries Horoscope Today)

आज का दिन खास रहेगा. व्यवसाय में किया गया परिवर्तन फायदेमंद रहेगा. सुख सुविधाओं पर अच्छा खास धन खर्च करेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. सभी पुराने काम बनेंगे और धन-संपत्ति को लेकर लाभो होगा. किसी भी तरह की लापरवाही न करें और साथ ही खास ध्यान दें कि किसी तरह की जल्दबाजी से काम न करें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today)

मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें, जरूरी काम में बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. साथ ही नौकरीपेशा लोगों का दिन शुभ रहेगा और सफलता मिलेगी.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today)

कर्क राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. आज दोस्तों का साथ मिलेगा और सफलता हासिल होगी. बता दें कि बिजनेस कर रहे जातकों को भविष्य में लाभ होने की संभावना है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही समस्या दूर होगी. वेतन वृद्धि और निवेश से अच्छा मुनाफा हो सकता है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. बिजनेस कर रहे लोगों को पार्टनर से धोखा मिल सकता है, इसलिए सावधान रहें. माता-पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

तुला राशिफल

आज तनाव रहेगा. आर्थिक मामलों में किसी की मदद लेनी पड़ सकती है. गुस्सा न करें. तरक्की में आ रहीं अड़चनें आज दूर होंगी. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के लिए जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. सेहत सामान्य रहेगी.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. तरक्की में आ रहीं बाधाएं आज दूर होंगी. आज भागदौड़ ज्यादा रह सकती है. कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सावधान रहें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

मकर राशि के लोगों के लिए दिन उथल-पुथल भरा रहेगा. किसी प्रकार का शारीरिक या मानसिक कष्ट हो सकता है. आप सारा दिन तनाव महसूस करेंगे.

कुम्भ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.सेहत की बात करें तो, आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. खानपान का भी ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today)

मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला जुला रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. नौकरी वाले जातकों के लिए भी दिन सामान्य रहेगा. (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story