सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा दिखने में बहुत ही सुंदर है. यहीं नहीं उनको ड्रेसिंग सेंस भी बिलेतारीफ है. वो सुंदरता के मामले में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है.

बॉडीकोन ड्रेस में सारा तेंदुलकर काफी सुंदर लग रही है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीर को फैंस काफी पसंद करते है.

सारा तेंदुलकर के बारे में बता दें कि इस फोटो में उन्होंने रेगुलर फिट जींस के साथ पर्पल क्रॉपटॉप टीशर्ट पहन रखा है. इसके साथ वाइट शर्ट स्‍टाइल में श्रग पेयर किया है. सारा खुले बालों में काफी सुंदर लग रही है.

सारा तेंदुलकर ने बहुत ही कम समय पर सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाई है. वो समय-समय पर अपने इंस्टा पेज पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है. इनकी फोटो को काफी पसंद किया जाता है.

इस तस्वीर में सारा ने ऑल ब्लैक लुक रखा है. इसके अलावा उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा है. अगर आप भी कंफर्ट लुक रखना चाहते है तो सारी की तरह पेयर कर सकती हैं.

इस तस्वीर में सारा ने जीस और ब्लैक टीशर्ट पहन रखी है. फोटो में बहुत हीं सुंदर लग रही है. अगर आप कहीं ट्रैवल कर रही हैं तो ये लुक आप पर भी खूब जमेगा.

सचिंन तेंदुलकर की बेटी सारी किसी हिरोइन से कम नहीं है. दिखने में सारा बहुत की खूबसूरत है और वो इंस्टाग्राम पर ही एक्टिव रहती है. खुले बालों में सारा काफी सुंदर लग रही है.

VIEW ALL

Read Next Story