Love Tarot Card Rashifal: मिथुन, मीन, कुंभ कपल्स के सभी सपने होंगे पूरे, टैरो कार्ड से जानें कैसी रहेगी लव लाइफ

Kajol Gupta
Sep 28, 2023

Today Love Tarot Card Reading Rashifal 28 September 2823:

लव के अनुसार आज यानी 28 सितंबर लव लाइफ वालों के लिए बहुत रोमांटिक सपने पूरे होने वाले है. जानें क्या कहता है लव राशिफल-

मेष लव राशिफल (Aries Love Tarot Card Reading)

आज मेष राशि वालों का पार्टनर उनसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है. दोनों में मतभेद बढ़ सकता है. इसलिए अच्छा होगा अपने पार्टनर के भाव को समझे और उनकी बातों को महत्व दें.

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Tarot Card Reading)

आज आप अपने पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. आपका पार्टनर आज आपसे प्रसन्न रहेगा, साथ ही अपने मन के भाव को आपके सामने प्रकट कर सकता है.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Tarot Card Reading)

आज आपकी लव लाइफ में थोड़ा तनाव आ सकता है. शादीशुदा कपल्स को भी थोडा़ धेर्य रखने की जरूरत है. आज वो परिवार में ही उलझे रह सकते है. हालांकि खूबसूरत पल भी बिताने का मौका मिलेगा.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Tarot Card Reading)

आज आपका पार्टनर किसी बात को लेकर शक जाहिर कर सकते है. वहीं शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को लेकर संतुष्ट रहेंगे और आप अपनो जीवन साथी के महत्व को स्वीकार करेंगे.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Tarot Card Reading)

आज शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन और परिवार के मसलों में उलझे रहेंगे. वहीं लव लाइफ कपल्स में कोईई गलतफहमी पैदा हो सकती है, रिश्ता टूटने की कगार पर भी आ सकता है.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Tarot Card Reading)

आप कुछ दिनों से एक विशेष व्यक्ति से मिल रहे हैं. लेकिन आप निर्णय लेने में समय लेना चाहेंगे. आपको इस रिश्ते में जबरदस्ती पसंद नहीं आएगी.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Tarot Card Reading)

आज आपके लिए रोमांस भरा दिन रहने वाला है. हालांकि किसी बात पर प्रेमिका से बहस हो सकती है. शादी शुदा जिंदगी में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते है.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Tarot Card Reading)

अगर आप अकेले हैं तो आज आपको प्रेम संबंध के मामले में थोड़ी निराशा मिल सकती है. आप अपने प्यार के इजहार में घबराहट महसूस करेंगे. अपने किसी दोस्त की सहायता लें.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Tarot Card Reading)

आज का दिन अपने साथी के साथ भरपूर प्यार एवं मनोरंजन में गुजरेगा. आज आप अपने मनोरंजन व खुशियों पर अपना कुछ पैसा खर्चेंगे.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

रोमांस की नजर से आज आप अकेला अनुभव कर सकते हैं. अगर आप अकेले हैं तो आपको लगेगा कि मुझे कभी मेरे सपनों का पार्टनर मिल ही नहीं सकता.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Tarot Card Reading)

आज आपकी लव लाइफ में कुछ परेशानी आ सकती है. आपके पार्टनर को आपके बारे में कुछ बातें सुनने को मिलेगी, जिसके कारण आपका पार्टनर आपसे संबंध बिगाड़ सकता है.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Tarot Card Reading)

आज आप उन लोगों से मिलेंगे जिनके कारण आपके जीवन में बहार है. विवाह के इच्छुक लोगों के लिए यह समय उपयुक्त हैं, जल्द ही शहनाई बजने वाली है. कानूनी समझौते या टाई अप से भी लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story