Tarot Card Horoscope: मेष समेत इन राशियों को मिलेगा चतुर्थ दशम योग का लाभ, पढ़ें सभी का दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 01, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का कोई लंबे समय से रुका हुआ कार्य आज पूरा होगा. आपको सलाह है कि वाहन चलाते समय सावधानी बरते, वरना दुर्घटना हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को आज जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. हालांकि, कार्यक्षेत्र में आज आपको सहयोगियों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज के दिन काफी ज्यादा व्यस्त रहेंगे. दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. आपको सलाह है कि बहुत सोच समझ कर बोलें, वरना विवाद बढ़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन कर्क राशि के जातकों के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. ऐसे में अपने खानपान का विशेष ख्याल रखें और बेवजह के विवादों में फंसने से बचें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन आज काफी अच्छा रहने वाला है. हालांकि, आपके कारण ससुराल पक्ष में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को आज कारोबार के सिलसिले में थोड़ा भाग-दौड़ करना पड़ सकता है, जिससे स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपके प्रेम संबंधों में मनमुटाव हो सकता है, जिसकी वजह से मानसिक तनाव बढ़ेगा. आपको सलाह है कि आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में बड़े अधिकारियों द्वारा आपके कार्य की सराहना होगी. साथ ही स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को आज सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करने की आवश्यकता है. साथ ही कार्यस्थल पर आज सहयोगियों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. व्यापार में आर्थिक लाभ होगा और स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, कुंभ राशि के जातकों को आज पारिवारिक सुख प्राप्त होगा. साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, आय के नए स्त्रोत खुलेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

VIEW ALL

Read Next Story