Tarot Card Horoscope: मेष समेत इन 5 राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें, जानें कैसा रहेगा आपका हाल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 06, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातक आज कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच-विचार लें, वरना भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पैतृक संपत्ति से जुड़े विवाद बढ़ सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन आपकी लव लाइफ में किसी बात को लेकर मनमुटाव बढ़ सकता है. साथ ही आज आप किसी पराई स्त्री के प्रति आकर्षित हो सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन काफी व्यस्त बीतने वाला है, जिसके कारण स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है. हालांकि, आर्थिक मामलों में दिन अच्छा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपको कार्यस्थल पर सहयोगियों के साथ उचित व्यवहार करने की जरूरत है. साथ ही बेवजह के विवादों में फंसने से बचें. अपने स्वास्थ्य का भी खास ख्याल रखें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों को आज किसी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है. इस दौरान किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचें. साथ ही अपने खान-पान का भी विशेष ख्याल रखें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को आज प्रत्यक्ष रूप से अपने शत्रुओं के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में परेशानियों से बचने के लिए संयम और बुद्धिमत्ता से काम लें.

तुला राशि (Libra)

टैरो कार्ड की गणना के अनुसार आज का दिन तुला राशियों के लिए उत्तम रहने वाला है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और घर में खुशी का माहौल रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज के दिन कहीं से आकस्मिक लाभ हो सकता है. साथ ही मित्रों के सहयोग से सभी अधूरे कार्य पूरे होंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

आज व्यस्त होने के बावजूद आप अपने जीवनसाथी के लिए समय जरूर निकाले और उसे समझने का प्रयास करें. साथ ही बेवजह किसी पर क्रोध करने से बचें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज के दिन थोड़ा संभल के रहने की जरूरत है. अपनी कोई भी योजना दूसरों से शेयर करने से पहले अच्छे से सोच समझ लें और अजनबियों पर भरोसा करने से बचें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातक आज रचनात्मक कार्यों में अधिक रुचि दिखाएंगे. साथ ही आज आपकी पहचान कुछ नए लोगों से होगी जो भविष्य में आपका काम आएंगे.

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन मीन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और सभी रुके कार्य पूरे होंगे. हालांकि, जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाए रखने के लिए आपको अधिक प्रयास करना पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story