Tarot Card Horoscope: वृषभ समेत इन राशियों को मिलेगा समसप्तक योग का लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 08, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज के दिन कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं वैवाहिक जीवन और आर्थिक स्थिति के लिहाज से दिन सामान्य रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा. ऐसे में यदि आज आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं या कोई योजना बनाते हैं, तो वह निश्चित ही आपके लिए लाभकारी साबित होगा.

मिथुन राशि (Gemini)

आज महत्वपूर्ण पदों पर बैठे प्रभावशाली लोग आपका पक्ष लेंगे, जिससे फैसला आपके हित में हो सकता है. साथी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन निवेश के लिहाज से अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा. साथ ही आपको कार्य क्षेत्र में कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातक आज अपना अधिकतर समय अधूरे काम को पूरा करने में बिताएंगे. अनिश्चित के कारण मानसिक तनाव बढ़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपकी बुद्धिमत्ता के बल पर आपको सफलता मिलेगी.

तुला राशि (Libra)

आज कार्य क्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी, लेकिन धन संबंधी मामलों में आपको कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपको किसी बाहरी व्यक्ति के सहयोग से लाभ प्राप्त हो सकता है. साथ ही आपका कार्य कौशल भी उभर कर सबके सामने आएगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को आज किसी कार्यक्रम में जाना पड़ सकता है. आज के दिन आप भविष्य के लिए कोई योजना बना सकते हैं जो आगे चलकर लाभकारी साबित होगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है खासकर व्यापार करने वाले जातक कोई भी डील फाइनल करने से पहले अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. साथ ही आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सक्षम होंगे.

मीन राशि (Pisces)

आज आपके जीवन में तेजी से परिवर्तन देखने को मिल सकता है. यदि कोई नई योजना बना रहे हैं, तो उसमें मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story