Tarot Card Horoscope: मेष समेत इन 4 राशियों को मिलेगा आदित्य मंगल योग का लाभ, जानें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 15, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. घर-परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा और लंबे समय से कहीं अटका धन वापस मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

विदेश में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी होगा. तमाम परेशानियों के बावजूद मित्रों का पूरा साथ मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के परिवारिक जीवन में चल रही परेशानियां दूर होंगी. साथ ही वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन कोई भी निर्णय लेने से पहले उसपर गहन चिंतन करें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. खर्च अधिक होने के कारण मानसिक तनाव बढ़ सकता है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों की मुलाकात आज कुछ नए लोगों से हो सकती है, जिससे भविष्य में लाभ होगा. साथ ही आज आप रचनात्मक कार्यों में अग्रसर रहेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. साथ ही आज आपके रुके कार्यों में प्रगति होगी और जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के नौकरीपेशा लोगों को आज के दिन पद प्रतिष्ठा आदि का लाभ होगा. व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज निवेश व विदेश संदर्भों में अचानक ही कोई सफलता का समाचार प्राप्त होगा. साथ ही आर्थिक परेशानियां दूर होंगी.

धनु राशि (Sagittarius)

भूमि भवन संबंधी कार्य या व्यवसाय करने वालों के लिए दिन लाभकारी होगा. लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य संबंधी समस्या दूर होगी.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों को आज कामकाज में गुणात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. संतान से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को आज धन निवेश करने से पहले एक बार अच्छे से सभी पहलुओं को जान लें, वरना नुकसान भी हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कोई भी नया कार्य शुरू करने के लिए उत्तम है. साथ परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story