Tarot Card Horoscope: वृषभ समेत इन राशियों को मिलेगा नवपंचम योग का लाभ, जानें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 17, 2023

मेष राशि (Aries)

आज कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत की सराहना होगी. हालांकि, आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है जो आपके काम में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर सकते हैं

वृषभ राशि (Taurus)

टैरो कार्ड की गणना के अनुसार, आज वृषभ राशि के लोगों को नए संबंधों का फायदा मिलेगा. साथ ही कामयाबी के नए रास्ते खुलेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि की जातकों को किसी काम की वजह से आज यात्रा पर जाना पड़ सकता है. साथ ही जीवन में बड़े बदलाव होने के भी आशंका है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के व्यापारियों की आज कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, लेकिन इस दौरान कागजात की अच्छी तरह जांच पड़ताल करना ना भूलें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में हो सकता है साथ ही लंबे समय से अटका हुआ धन वापस मिलेगा

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को जीवन में आज तेजी से परिवर्तन देखने को मिलेगा. यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, तो मित्रों की सलाह ले सकते हैं.

तुला राशि (Libra)

आज तुला राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद कोई भी काम नहीं रुकेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और रिश्तो में मधुरता आएगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के मन में कामकाज को लेकर थोड़ी चिंता बढ़ सकती है ऐसे में किसी पर बेवजह गुस्सा करने से बचें.

धनु राशि (Sagittarius)

व्यवसाय करने वाले जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होगा. कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज पारिवारिक मामलों में थोड़ा धैर्य और समझदारी दिखाने की जरूरत है, नहीं तो रिश्तों में खटास आ सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को आज थोड़ा व्यावहारिक होने की जरूरत है. साथ ही अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा, नहीं तो आपको ठेस पहुंच सकती है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. किसी विशेष कार्य में असफलता के कारण आपका मन थोड़ा उदास रहेगा.

VIEW ALL

Read Next Story