Tarot Card Horoscope: कर्क और मीन राशि के जातकों को होगा बंपर धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका हाल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 18, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के अविवाहितों के लिए आज किसी अच्छी जगह से प्रस्ताव आ सकता है. साथ ही विद्यार्थियों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी. विद्यार्थी समय का सदुपयोग करने में सक्षम होंगे

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपकी किसी लापरवाही के कारण प्रेम संबंधों में मनमुटाव बढ़ सकता है. सलाह है कि आज कोई भी कार्य पूरे सूझबूझ के साथ करें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. साथ ही आपकी वाणी में मधुरता के कारण रिश्तों में मजबूती आएगी.

सिंह राशि (Leo)

आज के दिन आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और किसी बाहरी व्यक्ति के सहयोग से धन लाभ होगा.

कन्या राशि (Virgo)

राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. हालांकि काम में अधिक व्यस्तता के कारण स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है.

तुला राशि (Libra)

आज आपका मन पारिवारिक विवाद के कारण अशांत रहेगा जिससे मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है ऐसे में अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना रिश्ते और खराब हो सकते हैं

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के प्रेम संबंधों में दूरी बढ़ सकती है. ऐसे में बेवजह विवाद को बढ़ाने के बजाय बात करके उसे सुलझाने की कोशिश करें.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपका व्यक्तित्व कमजोर दिखेगा. कोई भी आपकी बात को महत्व नहीं देगा. ऐसे में धैर्य बना कर रखें और बेवजह की चीजों पर प्रतिक्रिया देने से बचें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. शॉर्टकट लेने के बजाय सही राह चुनें, वरना भविष्य में नुकसान उठाना पड़ सकता है

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज कुछ आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसे मजबूत करने के आपके सभी प्रयास विफल साबित हो सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन निवेश के लिहाज से उत्तम रहने वाला है. आकस्मिक धन लाभ के योग है, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

VIEW ALL

Read Next Story