Tarot Card Horoscope: वृश्चिक और धनु राशि के जातकों की लगेगी लॉटरी, होगा धन लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Oct 20, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए 20 अक्टूबर का दिन आर्थिक मामलों में थोड़ा परेशानी देने वाला रहेगा. आपको सलाह है कि लेनदेन में अतिरिक्त सतर्कता बरतें.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपको शिक्षा प्रतियोगिता और संतान की तरफ से संतोषजनक परिणाम प्राप्त होंगे, लेकिन किसी बात को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज बेवजह के विवादों और झगड़े में पड़ने से बचें. साथ ही अपना पूरा ख्याल रखें, वरना मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)

फिलहाल, आपको खुद पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है. बेवजह किसी पर गुस्सा करने से बचें और अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों का आज किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह सा आप आज थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त और खुशहाल दोनों रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे और लंबे समय से रुका कार्य पूरा होगा.

तुला राशि (Libra)

आपको सलाह है कि आज किसी के भी साथ व्यर्थ की प्रतिस्पर्धा न करें. साथ ही आज अजनबियों से सावधान रहें. अपने खानपान का विशेष ख्याल रखें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के कुछ जातकों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. साथ ही आज आपकी धार्मिक आस्था भी बढ़ेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

नौकरीपेशा लोगों को आज नए अवसर प्राप्त होंगे. साथ कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी. वहीं व्यवसाय करने वाले के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)

आपको सलाह है कि आज कोई भी काम करने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार लें. साथ ही अपनी खानपान की आदतों पर काबू रखें, वरना बीमार पड़ सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातक आज कोई नई योजना बना सकते हैं, लेकिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. हालांकि, घर-परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)

आज किसी अपने से धोखा मिल सकता है, इसलिए सतर्क रहें. हालांकि, आर्थिक मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा आपके लिए.

VIEW ALL

Read Next Story