Tarot Card Horoscope: मेष समेत इन 5 राशियों को रहना होगा सावधान, हो सकता है भारी नुकसान, पढ़ें दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Oct 21, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन पारिवारिक मामलों में काफी परेशानी वाला रहेगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन कष्टदायक रह सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज आपको कुछ आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों को आज कामकाज में जल्दबाजी करने से बचने की जरूरत है. व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपको सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. हालांकि, घर परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा और लंबे समय से अटका काम पूरा होगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में काफी अच्छा रहने वाला है. आय के नए स्त्रोत मिलेंगे. हालांकि, जीवनसाथी से किसी बात पर बहस हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

विदेश में काम या व्यापार करने वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आर्थिक लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन के मामले में बहुत ही भाग्यशाली साबित होगा. इस दौरान आपको लंबे समय से अटका धन प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज के दिन अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें और क्रोध करने से बचें. स्वास्थ्य समस्याएं दूर होंगी और घर में खुशनुमा माहौल रहेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वालों को आज कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आपके बुद्धि चातुर्य से कठिनाइयां दूर होंगी.

मकर राशि (Capricorn)

आज कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. आर्थिक लाभ होगा. साथ घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले आज किसी मुसीबत में फंस सकते हैं. साथ ही आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, वरना किसी अपने से धोखा खा सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)

आज आप नए लोगों से मिलेंगे, जिससे आपके परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा. हालांकि, आर्थिक मामलों में आपको थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है.

VIEW ALL

Read Next Story